google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मायावती पर अखिलेश का ‘जेल अटैक, भतीजे आकाश ने किया पलटवार


लखनऊ, 9 सितंबर 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के लिए बहुजन समाज पार्टी को हमेशा जिम्मेदार ठहराने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर एक बार फिर हमला बोला है। अखिलेश ने मायावती को भाजपा को फायदा पहुंचाने वाली नेता बताते हुए तंज कसा है कि वो अपनी ही बनाई जेल में बंद हैं और उनका जेलर दिल्ली में बैठा है। सपा प्रमुख का यह तंज मायावती के भतीजे और बसपा के नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद को रास नहीं आया है। आकाश ने अपने ट्वीट के जरिये अखिलेश पर पलटवार करते हुए उन्हें भ्रम का शिकार नेता बताया है।

एक मीडिया चैनल से बातचीत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि बसपा वही करती है जो भाजपा उसे करने के लिए कहती है। यही वजह है कि मायावती के निशाने पर भाजपा नहीं, बल्कि सपा होती है। बसपा चुनाव में भी ऐसे ही प्रत्याशियों को उतारती है, जो सपा की हार का कारण बनें।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि मायावती भाजपा से नहीं लड़ रही हैं। वो तो अपनी एक बनाई हुई जेल में कैद हैं और मुझे लगता है कि उनका जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। अखिलेश ने कहा कि यूपी के पिछले दो विधानसभा चुनाव में बसपा की सहायता के बिना भाजपा की सरकार नहीं बन सकती थी।

अखिलेश के तीखे बोल, बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद को रास नहीं आए हैं। आकाश ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए करते हुए अखिलेश पर पलटवार किया है। कहा कि जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है। ये बात वो कह रहे हैं जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आजतक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नहीं निकलते।

उन्होंने आगे कहा कि कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दो बजे सो कर क्यों उठते हैं, वो (अखिलेश यादव) ना जाने किस भ्रम में हैं। एक अन्य ट्वीट में आकाश ने पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ अखिलेश यादव की फोटो साझा करते हुए लिखा हाव-भाव सारी कहानी बयां कर रहे।

3 views0 comments
bottom of page