google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मायावती ने उमेश पाल हत्‍याकांड में BJP पर बोला हमला, कहा- कानून-व्यवस्था की खुली पोल


लखनऊ, 25 फरवरी 2023 : विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की दिन दहाड़े हुई हत्या के मामले में यूपी विधानसभा में सपा विधायकों के हंगामे व अखिलेश के योगी सरकार पर हमला करने के बाद अब बसपा सुप्रीमो ने भी उमेश पाल हत्‍याकांड में यूपी सरकार पर निशाना साधा है।

बसपा सुप्रीमों ने ट्वीट कर कहा कि प्रयागराज में राजू पाल हत्याकाण्ड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े हत्या अति-दुखद व अति-निन्दनीय। यह घटना यूपी सरकार के कानून-व्यवस्था के दावों की पोल खोलती है। सरकार मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी उच्च-स्तरीय जाँच कराकर दोषियों को सख्त सजा दिलाए।

उमेश की हत्या मामले में उनकी पत्नी जया पाल ने अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, बरेली जेल में बंद भाई पूर्व विधायक अशरफ, अतीक के बेटों, मोहम्मद मुस्लिम और अतीक के अन्य सहयोगियों के खिलाफ साजिश, हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में धूमनगंज थाने में एफआइआर लिखाई है।

विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद दूसरे दिन पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर और उमेश के घर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। सुलेम सराय में उमेश पाल के घर के आसपास और पोस्टमार्टम हाउस में बवाल की आशंका से पुलिस अलर्ट है।

एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की 10 टीम ने रात भर छापेमारी करके 20 से ज्यादा लोगों को पकड़ा है, इनसे अलग-अलग स्थानों पर रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि साजिश के तार पकड़ में आए हैं लेकिन फिलहाल कभी वह कुछ बता नहीं रहे हैं।

1 view0 comments

Comments


bottom of page