google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मंत्री कौशल के बेटे विकास ने कहा- मुझे नहीं पता तकिया के नीचे कैसे पहुंची पिस्‍टल


लखनऊ, 3 सितंबर 2023 : केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे विकास किशोर ने कहा कि दिल्ली जाते समय वह पिस्टल बेड के बाक्स में रखकर गया था, क्योंकि विमान में पिस्टल ले जाना प्रतिबंधित है। वैसे भी पिस्टल का लाइसेंस यूपी तक ही है। किसी दूसरे प्रदेश में पिस्टल ले जाने की अनुमति लाइसेंस के तहत नहीं है।

व‍िकास क‍िशोर को नहीं पता तकिया के नीचे कैसे पहुंची पिस्टल

विकास किशोर ने कहा कि पिस्टल अंकित के हाथ में कैसे लगी? तकिया के नीचे पिस्टल कैसे पहुंची? इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। यह बात पकड़े गए आरोपित ही बता सकते हैं। मेरे खिलाफ लापरवाही के तहत ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस की जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं।

पुलिस ने जो घटना का राजफाश किया है मुझे वही पता है- व‍िकास

हत्या जमीन के विवाद में हुई अथवा नशे और जुआ के चक्कर में मुझे इस संबंध में कुछ भी नहीं पता है। विकास किशोर ने बताया कि वह घटना से पहले गुरुवार शाम 4:50 बजे इंडिगो की फ्लाइट से बेचालाल के साथ दिल्ली रवाना हो गया था। घर पर विनय, अजय रावत, अंकित वर्मा और अरुण प्रताप सिह बंटी व अन्य लोग जुआ खेल रहे थे अथवा शराब पी रहे थे, मुझे जानकारी नहीं। पुलिस ने जो घटना का राजफाश किया है मुझे वही पता है।

केंद्रीय राज्यमंत्री के निजी सचिव की तरह काम करने लगा था विनय- विभू

केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल क‍िशोर के निजी सचिव की तरह विनय काम करने लगा था। वह उनके सारे काम निपटाता था। केंद्रीय मंत्री की पत्नी व विधायक जयदेवी का भी विश्वास पात्र हो गया था। इस कारण उनके कई करीबियों की आंखों में चुभने लगा था। भाई की हत्या की एक यह भी वजह हो सकती है। यह कहना है विनय के भाई विभू का। विभू ने बताया कि 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान भाई विकास किशोर के संपर्क में आया था। विकास किशोर ने अपने पिता कौशल किशोर से भाई को मिलवाया था।

दोस्तों के रिश्तों में पड़ रही थी दरार, स्टेटस पर अपडेट करता था

विनय की भाभी ने बताया कि कुछ दिन से वह परेशान चल रहा था। दोस्तों से रिश्तों में खटास आ रही थी। ऐसा उसके वाट्सएप स्टेटस को देखकर लगाता था। दो माह पहले उसने स्टेटस पर लगाया था कि हमारे बीच कोई और नहीं आ सकता है। हमारी दोस्ती में दरार नहीं पड़ सकती है। इस पर जब उससे पूछा तो वह गोल मोल जवाब दे गया।


0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0