google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

दीवारें बोल उठीं - "एक बार फिर से मोदी सरकार"



लखनऊ 15 जनवरी 2024। भारतीय जनता पार्टी का सोमवार को मकर संक्रांति के दिन से लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत ‘‘दीवार लेखन कार्यक्रम‘‘ का शुभारम्भ हुआ। उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने लखनऊ में सहकारिता भवन के निकट मध्य विधानसभा में बूथ नम्बर 240 के अन्तर्गत दीवार पर ‘‘एक बार फिर से मोदी सरकार‘‘ नारा लिखकर दीवार लेखन कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में क्राइस्ट चर्च स्कूल के पास हजरतगंज में और ब्रजेश पाठक ने अयोध्या में दीवार लेखन कर अभियान में सहभागिता की। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी मंगलवार को गोरखपुर की सदर विधानसभा में दीवार लेखन कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे। उन्होंने बताया कि 30 जनवरी तक चलने वाले दीवार लेखन कार्यक्रम के संदर्भ में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री धर्मपाल सिंह ने मुरादाबाद में पश्चिम क्षेत्र की बैठक कर पार्टी पदाधिकारियों को अभियान के संदर्भ में व्यापक चर्चा करते हुए दिशा निर्देश दिये। प्रदेश महामंत्री संगठन ने बैठक में कहा कि सभी बूथों पर दीवार लेखन का कार्यक्रम शत-प्रतिशत चलाया जाय और सभी जनप्रतिनिधि इसमें अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित करे।



प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने दीवार लेखन के पश्चात् मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को दृष्टिगत रखते हुए पार्टी का दीवार लेखन कार्यक्रम आज से प्रारम्भ हुआ है। उन्होंने बताया कि एक बार फिर से मोदी सरकार इस स्लोगन के साथ पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर वाल राइटिंग कर कार्यक्रम को गति देंगे। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिला है। हमारी सरकार ने गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को लागू किया है।



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ने कहा कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को अपना अपार समर्थन और आशीर्वाद दिया है। माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में भारत ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। श्री चौधरी ने आम जनमानस से अपील की कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी को अपना मत और समर्थन देकर ऐतिहासिक जीत दिलायें। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री गोविन्द नारायण शुक्ला, श्री संजय राय, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनीष दीक्षित उपस्थित रहे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि 16 जनवरी को पूरे प्रदेश में समस्त प्रदेश पदाधिकारी, केन्द्र सरकार के मंत्री, सांसद और जनप्रतिनिधियों सहित अन्य वरिष्ठ नेता बूथ पर दीवार लेखन करेंगे। जबकि 17 जनवरी को राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और विधान परिषद सदस्य अपनी विधानसभा में बूथ पर दीवार लेखन कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे। 18 जनवरी को समस्त क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मोर्चों के पदाधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा दीवार लेखन का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बूथ पर दीवार लेखन का कार्य पार्टी कार्यकर्ता स्वयं करेंगे।

2 views0 comments

Comments


bottom of page