google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राज्यमंत्री ने विशेष सड़क सुरक्षा अभियान रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


पीलीभीत, 3 अक्टूबर 2022 : गांधी जयंती के उपलक्ष्य में विशेष सड़क सुरक्षा अभियान का आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत जन सामान्य को यातायात नियमों के पालन के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से सड़क सुरक्षा जागरुकता रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ माननीय राज्यमंत्री गन्ना विकास एवं चीनी मिलें उ.प्र शासन संजय सिंह गंगवार द्वारा ड्रमंड इंटर कॉलेज में हरी झंडी दिखाकर किया गया।

मंत्री ने रैली एवं उपस्थित जन सामान्य से वाहन चलाते समय हेलमेट, सीट बेल्ट अनिवार्य रूप से पहनने का अनुरोध किया गया तथा शहर में ई-रिक्शा से लगने वाले जाम की समस्या के निराकरण हेतु पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए। जागरुकता रैली में ड्रमंड इंटर कॉलेज एवं चिरौंजी लाल वीरेंद्र पाल सरस्वती विद्या मंदिर के 200 छात्रों ने प्रतिभाग किया छात्रों के हाथों में यातायात जागरुकता लिखे स्लोगन की तख़्तियाँ थी।

रैली में क्षेत्राधिकारी ज्योति यादव, एआरटीओ वीरेंद्र सिंह, यात्री कर अधिकारी राकेश मोहन, यातायात निरीक्षक निर्देश चौहान, दोनों विद्यालयों के शिक्षक, परिवहन विभाग के कर्मचारी, यातायात पुलिसकर्मी सम्मिलित हुए रैली का समापन गांधी स्टेडियम में हुआ। जहां जागरुकता रैली में सम्मिलित सभी लोगों को यातायात नियमो के पालन की शपथ दिलाई गई एआरटीओ वीरेंद्र सिंह द्वारा बताया गया कि इस विशेष सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत पीलीभीत पूरनपुर मार्ग पर संचालित टोल प्लाजा पर चालकों का स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन भी कराया गया।

रिपोर्टर - रमेश कुमार

21 views0 comments

留言


bottom of page