google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

MP के गृहमंत्री बोले- रणबीर और आलिया से दर्शन के लिए किया गया था आग्रह


भोपाल, 7 सितंबर 2022 : फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के लिए मंगलवार को अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट् उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने वाले थे। बजरंग दल के विरोध के चलते उन्हें बिना दर्शन के ही लौटना पड़ा। बुधवार को इस मामले पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि रणबीर और आलिया के लिए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन की पूरी व्यवस्था की गई थी।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि रणबीर और आलिया से दर्शन के लिए मंदिर जाने का आग्रह भी किया गया था, लेकिन प्रदर्शन के चलते कपल नहीं गया। उन्होंने यह भी कहा कि कलाकारों को किसी की भावनाओं को आहत करने वाले शब्द नहीं बोलना चाहिए। बता दें कि रणबीर और आलिया मंगलवार को संध्या आरती में शामिल होने वाले थे।

रणबीर कपूर के बीफ वाले बयान का विरोध

बता दें कि मंगलवार को महाकाल मंदिर परिसर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रणबीर और आलिया भट्ट के खिलाफ प्रदर्शन किया था। बजरंग दल का कहना है कि रणबीर कपूर खुद को बीफ (गोमांस) प्रेमी बताते हैं। ऐसे में उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बैरिकेड्स हटाकर मंदिर परिसर में घुसने की कोशिश की थी।

कुछ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। वहीं परिसर में घुस रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उनकी झड़प भी हुई थी। एक कार्यकर्ता को पुलिस ने पीट दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध करने की भी बात कही थी।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किए दर्शन

ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन आए थे। विरोध के चलते दोनों कपल वापस लौट गए, लेकिन अयान मुखर्जी ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। उन्हें विशेष सुरक्षा व्यवस्था के तहत भगवान के दर्शन कराए गए।

0 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0