google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सांसद के बयान पर उखड़े भाजपा नेता, कारिडोर के शिलान्यास में तू-तू मैं-मैं, देखें वीडियो


कानपुर, 25 अगस्त 2022 : परमट में बाबा आनंदेश्वर मंदिर कॉरीडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद और भाजपा नेता के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। कार्यक्रम के संबोधन में सांसद के एक बयान पर भाजपा नेता उखड़ गए और सभी के सामने नाराजगी जाहिर करने लगे। उनकी नाराजगी देख एक पल के लिए कार्यक्रम में सन्नाटा छा गया।

कानपुर में गंगा नदी के किनारे परमट स्थित बाबा आनंदेश्वर का प्राचीन मंदिर है। प्राचीन शिव मंदिर को काशी विश्वनाथ कारीडोर की तर्ज पर सौंदर्यीकरण कराने का प्रस्ताव पारित हो चुका है। तीन चरणों में प्रस्तावित कारिडोर विकास योजना के पहले चरण का शिलान्यास के लिए गुरुवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बाबा आंनंदेश्वर मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए शिलान्यास करने के बाद भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी मंच पर कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। सांसद के साथ मंच पर महापौर प्रमिला पांडेय, भाजपा नेता एवं विधानसभा चुनाव में आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे सुरेश अवस्थी समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

सांसद सत्यदेव पचौरी ने अपने संबोधन की शुरुआत लंबे समय के बाद काशी विश्वनाथ धाम की तर्ज पर बाबा आंनदेश्वर मंदिर में कॉरीडोर विकसित कराने की बात कही। उन्होंने नमामि गंगे प्रोजेक्ट से यहां गंगा नदी तट पर विशेष व्यवस्था और आरती कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि श्रेय महापौर को भी मिलना था, इसलिए वह भी आज मौजूद हैं।

1 view0 comments

Comments


bottom of page