google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गोरखपुर में महापौर व पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में बोले सांसद रवि किशन


गोरखपुर, 28 मई 2023 : महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में सदर सांसद रवि किशन विपक्षियों पर जमकर बरसे। कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन का विपक्षी विरोध कर रहे हैं। उन्हें दिक्कत किसी से नहीं बस मोदी से है। दिक्कत है कि क्यों अमेरिका के राष्ट्रपति मोदी से आटोग्राफ मांगते हैं, क्यों आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने मोदी को बास कहा। संसद अंग्रेजों की गुलामी से रविवार को मुक्त होगी। विपक्ष के लोगों संसद में आइए जरूर, भले ही नारेबाजी कीजिए। यदि वह नहीं आए तो आने वाली पीढ़ी को क्या मुंह दिखाएंगे। सदर सांसद ने निकाय चुनाव में जीत का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया।

फटे बांस की तरह बोल रहे थे, लेकिन लगातार प्रचार कर रहे थे

सदर सांसद ने निकाय चुनाव में प्रचार की स्थिति को लेकर लोगों को खूब हंसाया। कहा कि विधायक विपिन सिंह की हालत फटे बांस की तरह हो गई थी। आवाज फट गई थी, फटे बांस की तरह बोल रहे थे, लेकिन लगातार प्रचार कर रहे थे। जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह तो जान ही नहीं छोड़ते। देखलें कि जियत बा त दूसरे जिला में भेज दिहलें। सांसद रवि किशन ने मत्स्य मंत्री डॉ. संजय निषाद की भी चुटकी ली। कहा कि, 'इन्होंने भी बहुत मेहनत की और पार्टी को जिताया।' इस बार खूब ठहाके लगे। एमएलसी देवेंद्र सिंह के हादसे में घायल होने के बाद की स्थिति पर रवि किशन ने कहा, 'देवेंद्र सिंह क दोनों पैर ऊपर रहल, लगत रहल कि लौटिहें नाहीं, लेकिन जीत कर वापस आए।'

ये रहे मौजूद

विधायक महेंद्र पाल सिंह, एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह, डा. सत्या पांडेय, अंजू चौधरी, गोरखनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी कमलनाथ, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, महामंत्री सुनील गुप्ता, उपाध्यक्ष डा. सत्येंद्र सिन्हा, जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, महामंत्री अच्युतानंद शाही, राहुल श्रीवास्तव, डा. बच्चा पांडेय नवीन, देवेश श्रीवास्तव, शशिकांत सिंह, अजय श्रीवास्तव, गोलघर उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष जहूरुल्लाह, चैंबर आफ टेक्सटाइल्स के अध्यक्ष राजेश नेभानी, दवा विक्रेता समिति के अध्यक्ष योगेंद्र दुबे, दुर्गेश त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

0 views0 comments

Commentaires


bottom of page