google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

शॉर्ट फिल्म “अनपढ़” जरुर देखिए – ऐसी फिल्में रोज़-रोज़ नहीं बनतीं



प्रयागराज। आज के दौर में शॉर्ट फिल्मों का चलन जोरों पर है। जनता द्वारा शॉर्ट फिल्मों का काफी पसंद भी किया जा रहा है। इसी को देखते हुए फिल्ममेकर आजकल शॉर्ट फिल्मों के जरिए दर्शकों को एंटरटेन तो कर ही रहे हैं, साथ ही समाज को जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं। दर्शक भी शॉर्ट फिल्म को हाथों हाथ ले रहे हैं।


इसी कड़ी में शार्ट फिल्म 'अनपढ़' की शूटिंग सोमवार को पूरी हो गई। इस शार्ट फिल्म में समाज में सभी को शिक्षा मिले और सभी आगे बढ़ें, इस बात को दर्शाया गया है। साथ ही बताया गया है कि एक समाज तभी आगे बढ़ सकता है और तरक्की कर सकता है जब वहां पर सभी को बिना किसी भेदभाव के समान शिक्षा मिले।


'अनपढ़' वो शार्ट फिल्म है जो कि शिक्षा के कुछ खास पहलुओं से जुड़ी हुई है। इस शॉर्ट फिल्म के ज़रिए फिल्म के लेखक और डायरेक्टर अमित श्रीवास्तव समाज में शिक्षा का प्रचार और प्रसार करना चाहते हैं।


वहीं, 'अनपढ़' के कैमरामैन अंकित जैन और अजय प्रजापति ने कुछ इस तरह फिल्म के दृश्य फिल्माए हैं जो बेहद आकर्षक हैं। इसके अलावा प्रोडक्शन का पूरा कार्यभार निखिल श्रीवास्तव ने संभाला है। इसके साथ ही महेंद्र श्रीवास्तव, नरेंद्र यादव, अंकिता मौर्या, नाजिम खान, उज्जवल, अमित, अजय, आर्यन, शिखर, सागर, आशीष, शिवम श्रीवास्तव व सोनू आदि ने अपने दमदार अभिनय से शॉर्ट फिल्म मैं जान डालते हुए इसे और रोचक बना दिया है।


टीम स्टेट टुडे

9 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0