google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'नमस्ते लखनऊ विद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह' के जरिए लोकसभा चुनाव का बिगुल


लखनऊ, 14 मई 2022 : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं और अपने संसदीय क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. आज उन्होंने लखनऊ में 'नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह' कार्यक्रम में हिस्सा लिया. राजनाथ सिंह एयरपोर्ट से वह सीधे होटल रेगनेंट निराला नगर पहुंचे और इसके बाद वह लखनऊ प्रबुद्ध वर्ग फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम 'नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह' में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

जानकारी के मुताबिक रविवार को राजनाथ सिंह अपने आवास पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लखनऊ में चलाए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी लेंगे. जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह आज कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और वह कैपिटल मार्केट पर आयोजित कार्यशाला में हिस्सा लेंगे, भाग लिया। फिर वहां से दिलकुशा निवास के लिए रवाना होंगे।

शाम को साढ़े चार बजे लखनऊ चिकनकारी एसोसिएशन द्वार होटल ताज गोमती नगर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और उसके बाद वापस दिलकुशा स्थित आवास पहुंचेगे. जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर लखनऊ की विकास योजनाओं का हाल जानेंगे. असल में कई योजनाएं चल रही है. जिसको लेकर पिछले दिनों ही उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लिया. राजनाथ सिंह रविवार को गोमती नगर जन कल्याण समिति द्वारा सिटी मांटेसरी स्कूल की गोमती नगर विस्तार शाखा में आयोजित वार्षिक समारोह में हिस्सा लेंगे. जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह दिलकुशा आवास पर बैठक कर अपने संसदीय क्षेत्र की विकास योजनाओं के सिलसिले में अफसरों और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. यहां रूकने के बाद वह अमौसी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

17 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0