google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अब कोई माफिया किसी को धमका नहीं सकता


मुरादाबाद, 30 अप्रैल 2023 : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में कभी जनता में भय व आतंक का माहौल पैदा करने वाले माफिया आज खुद भयभीत हैं। आज कोई माफिया किसी को धमका नहीं सकता है। आज जान बचाने को गुंडा व माफिया जेल में है।

मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना कहा कि पहले गाजीपुर जनपद अपराध की नर्सरी कहा जाता था, लेकिन आज इसकी पहचान पूर्वांचल एक्सप्रेसवे व ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे से है, जिसने जनपद के विकास की नई गाथा लिखी है।

शुक्रवार को डेढ़ घंटे विलंब से पहुंचे डिप्टी सीएम ने मुहम्मदाबाद नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी संदीप गुप्ता उर्फ दीपू के समर्थन में शंकर कोल्ड स्टोरेज में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश बदल रहा है। देश में डबल इंजन की सरकार है।

नगर पालिका चुनाव में जब जीत दर्ज करा कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करेंगे तो हम वादा करते हैं कि स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली व पानी आदि विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम हमारी सरकार करेगी।

उन्होंने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चित यह एक ऐसी योजना है जिससे गरीबों को निशुल्क इलाज मिल रहा है। भाजपा से पूर्व की सरकारों के समय में बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने माताओं -बहनों के गहने बेचने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता था।
आज गांव की महिलाओं को स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में 5 करोड़ से अधिक ग्रामीणों को निशुल्क शौचालय दिया गया है । हर घर जल मिशन की चर्चा करते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय हमारे पास है तथा अधिकांश बीमारियां दूषित जल से ही होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए सरकार जल जीवन मिशन के माध्यम से पहुंचाने का संकल्प पूरा कर रही है। तथा सभी को स्वच्छ पेयजल मिल रहा है।

अब खत्म हो गई पैसे और पिस्तौल की राजनीति: मस्त

बलिया सांसद बीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि मुहम्मदाबाद में पहले पैसे और पिस्तौल की राजनीति होती थी। भाजपा की सरकार बनने के बाद अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति समाप्त हो चुकी है। अब सिर्फ विकास की राजनीति होने लगी है। उन्होने वादा किया कि संदीप गुप्ता के विजयी होने पर वह अपनी निधि का पैसा यहां के विकास में लगाएंगे।

डिप्टी सीएम को किया सम्मानित

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संदीप गुप्ता उर्फ दीपू ने फूलों का माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का स्वागत किया। जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पूर्व विधायक अलका राय, समाज सेविका मीरा राय, पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय, ओमप्रकाश राय आदि ने संबोधित किया।

एमएसली विशाल सिंह चंचल, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, शोभनाथ यादव, वीरेंद्र राय, पीयूष राय, प्रमोद राय, ब्लाक प्रमुख अवधेश राय, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आनंद राय मुन्ना,ओमप्रकाश गिरि, राजेंद्र चौधरी, रमापति राम त्रिपाठी, रामजी गिरि मनोज बिंद आदि लोग रहे। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह एवं संचालन सुनील सिंह ने किया।

4 views0 comments

Comments


bottom of page