google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'मध्य प्रदेश में कौन जीतेगा, अब नहीं होगी इस पर चर्चा'


रतलाम, 4 नवंबर 2023 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रतलाम में शनिवार को दावा किया कि अब मध्य प्रदेश में इस पर चर्चा नहीं होगी कि कौन जीतेगा। अब चर्चा इस पर होगी कि भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलेगा या उससे कम। बता दें कि मध्य प्रदेश में एक चरण में 17 नवंबर को मतदान होगा, जबकि तीन दिसंबर को वोटो की गिनती होगी।

कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने रतलाम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास के लिए ठोस रोडमैप क्या होगा? इसकी कांग्रेस को जानकारी नहीं है। कांग्रेस इतनी दूर की नहीं सोच सकती है। कांग्रेस के नेता, कांग्रेस के डायलॉग और कांग्रेस घोषणाएं फिल्मी हैं। जब किरदार ही फिल्मी है तो सीन भी तो फिल्मी ही होगा।

दिग्विजय और कमलनाथ का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां पर कांग्रेस के दो नेताओं के बीच कपड़े फाड़ने का कॉम्पिटिशन चल रहा है। अभी तो यह फिल्म का ट्रेलर है, यह लोग अपने-अपने चेलों को बताते हैं कि अगर एक बार हमें मौका मिल गया न तो उसके बाद यह खुद के तो फाड़ेंगे ही और आपके भी फाड़ेंगे।

'चुनाव बाद कांग्रेस में सिर फुटव्वल होगी'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तीन दिसंबर को भाजपा की जीत के बाद यहां कांग्रेस की असली फिल्म दिखेगी। कांग्रेस की असली सिर फुटव्वल होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अवसर देना बहुत बड़ा संकट होता है।

उन्होंने कहा कि रतलाम की पहचान स्वाद के लिए है। रतलाम आए और रतलामी सेव नहीं खाया तो उसे रतलाम आया माना ही नहीं जाता। जब तीन दिसंबर को भाजपा सरकार की वापसी का जश्न मनेगा, तो लड्डू के साथ रतलामी सेव भी खूब खाया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के समर्थन में चल रही ये आंधी अद्भुत है, जो लोग दिल्ली में बैठकर गुणा भाग करते रहते हैं, आज उनका हिसाब बदल जाएगा। अब चर्चा ये नहीं होगी कि कौन जीतेगा, चर्चा ये होगी कि भाजपा दो तिहाई बहुमत लेगी या दो तिहाई बहुमत से कम रहेगी।

0 views0 comments
bottom of page