google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ओपी राजभर ने कहा, गांव में सांड दिखे तो भाजपा वालों को उससे बांध दें


भदोही, 2 मार्च 2022 : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। भदोही जिले में बुधवार को चुनावी जनसभा के दौरान अपने तल्ख भाषण में उन्होंने तंज कसे। कहा कि भाजपा सरकार आरक्षण विरोधी है, यह दलितों पिछडो का आरक्षण खत्म कर रही है, भाजपा को वोट देने वाले दलित-पिछड़े एक बार सोचें। उन्होंने कहा कि गांव को लोग घूम रहे सांड से भाजपा वालों को बांध दें।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही पांच साल तक का घरेलू बिजली बिल माफ करेंगे। उन्होंने कहा कि जब बुरे दिन थे तब 500 और अब अच्छे दिन में 1000 का सिलिंडर हो गया है। हमें वही दिन लौट दीजिये मोदी जी। तेल-पेट्रोल सब दोगुना हो गया है। अमित शाह और मोदी दी हमारे अच्छे दिन ले लें और बुरे दिन वापस कर दें।

ओपी राजभर ने जनसभा में लोगों से कहा कि आप सभी गांव में घूम रहे सांड से भाजपा वालों को बांध दें। उन्होंने कहा कि बनारस, गाजीपुर, मऊ, बलिया, भदोही, जौनपुर में भाजपा का खाता नही खुलने दूंगा। सवा सौ सीटें देने का वादा किया है वह देकर रहूंगा। उन्होंने कहा कि मोदी के राशन वाले नमक में बालू मिला है, भाजपा वाले आएं तो उन्हें वह लौटा दें। अखिलेश को सीएम बनाओ भदोही में भी सफाई कर्मी की भर्ती होगी। कहा कि हमारा हेलीकाप्टर एयरपोर्ट पर भाजपा वालों ने दो घंटे रोक दिया था ताकि हम अपनी बात आपके बीच न रख पाएं।

8 views0 comments
bottom of page