google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

विपक्ष के ‘INDIA’ पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक


मऊ, 29 अगस्त 2023 :उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मंगलवार को कोपागंज ब्लॉक के ग्राम सभा चौबेपुर और नगर पंचायत कुर्थीजाफरपुर में जन चौपाल कार्यक्रम को संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आईएनडीआईए नए पैकेट में पुराना माल है। इन सभी दलों ने पहले भी यूपीए नामक गठबंधन बनाया था। एनडीए के सामने चुनाव में सभी को पटखनी मिली थी।

पाठक ने कहा कि यह गठबंधन सत्ता को पाने के लिए बनाया गया है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सभी वर्ग के साथ लेकर चल रही है। वही विपक्षी दल आमजन को मुद्दे से भटकाने में लगे हुए है। अपील किया कि घोसी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा को वोट देकर प्रदेश सरकार के हाथ को मजबूत करना है।

सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा सिर्फ परिवार की पार्टी है। आज के समय में भाजपा के कार्यकर्ता हर बूथ पर जीत दिलाने के लिए पूरी मजबूती के साथ धरातल पर काम कर रही है, जबकि सपा के लोग इंटरनेट मीडिया पर ही लगे हैं। सपा ने हमेशा गुंडों और माफिया को संरक्षण देने का कार्य किया है, जबकि प्रदेश की सरकार गुंडों के सफाए में लगी है। घोसी में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान प्रचंड वोट से जीत दर्ज करेगें।

उपमुख्यमंत्री ने सीधे जनता से सरकार की योजनाओं का लाभ मिलने के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि योजनाओं को गिनाने लगूं तो आप लिखते-लिखते थक जाओगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्भीक शासन दिया, जहां जनता सुकून से जीवन जी रही है। इस अवसर पर उमेशचंद्र पांडेय, रमेश दूबे, मनीष मिश्रा, अजीत पांडेय, चंदन चौबे, सतीश द्विवेदी, हसानुलहक, मोहम्मद रिजवान, फैजान अहमद, प्रमोद सिंह, बिरजु कुमार आदि थे।
0 views0 comments

コメント


bottom of page