google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ओवैसी ने अतीक के हत्यारोपितों पर दिया विवादित बयान


मुरादाबाद, 2 मई 2023 : आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रयागराज के अतीक-अशरफ की दिनदहाड़े पुलिस की मौजूदगी में हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की नाजायज औलाद हैं। पुलिस कस्टडी में उन्होंने दोनों को गोली मार दी। इसी तरह से फैसले होने लगेंगे तो न्यायालय और संविधान किसलिए हैं।

अतीक-अशरफ के कातिलों के घर नहीं चलवाया बुलडोजर

ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार ने अतीक-अशरफ के कातिलों के घरों पर बुलडोजर क्यों नहीं चलवाया। वह नगर पंचायत कुंदरकी में एआइएमआइएम की प्रत्याशी जीनत मेंहदी के समर्थन में गूलर चौराहे पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुसलमान सियासी रूप से बहुत कमजोर है। इसलिए हमें सरेआम गोली मार दी जाती है। हम सियासी रूप से मजबूत होते तो किसी माइ के लाल में दम नहीं है कि गोली मार देता।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के कातिल को क्या पुलिस कस्टडी में गोली मारी गई? राजीव गांधी, इंदिरा गांधी किसी के कातिलों को जेल से निकालकर गोली नहीं मारी गयी। सबके खिलाफ मुकदमे चले और सजाएं हुईं। उन्होंने कहा कि मैं अतीक-अशरफ के कातिलों के एनकाउंटर के पक्ष में नहीं हूं। कोर्ट से सजा मिलनी चाहिए।

ओवैसी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश भैया कहां हैं। एसी में बैठकर ट्वीट करते हैं। प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में जो हुआ, उस पर बोलने से डरते हैं। आप लोग अखिलेश भैया के पीछे लगे रहे। इससे कुछ नहीं होने वाला है। हमारी लीडरशिप होगी तो अपनी बात को मजबूती के साथ रखा जा सकेगा। उन्होंने उमरीकलां में भी अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा की।

0 views0 comments
bottom of page