google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ओवैसी बोले- मुसलमानों में डर पैदा करना चाहते हैं नीतीश


नई दिल्ली, 4 अप्रैल 2023 : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल और बिहार में हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी और नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है। दोनों नेताओं ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर ऐसी घटना दर्शाती है कि राज्य में सुरक्षा व्यवस्था सही नहीं है।

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि ये युद्ध का युग नहीं है, लेकिन हमारे देश में ही दो राज्यों में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि आखिर सवाल उठता है कि इस हिंसा के पीछे समाज का एक तबका है या फिर तुष्टीकरण की राजनीति उन्हें बढ़ावा दे रही है।

बिहार सरकार पर बरसे ओवैसी

वहीं, AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब भी किसी राज्य में हिंसा होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार पर ही आती है। ओवैसी ने कहा कि बिहारशरीफ में मदरसा अजीजिया को आग के हवाले करना हो या मुस्लिमों की दुकानों को निशाना बनाया जाना ये सब साजिश के तहत हुआ है।

मुसलमानों में डर पैदा करने की कोशिश

ओवैसी ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानते थे कि नालंदा एक संवेदनशील जिला है, फिर भी वहां अशांति थी। सीएम नीतीश और तेजस्वी राज्य में मुसलमानों में डर पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकारों की विफलता है, चाहे वह पश्चिम बंगाल सरकार हो या बिहार सरकार या फिर कर्नाटक में इदरीस पाशा की मॉब लिंचिंग। सरकार आखिर क्या कर रही थी?

ओवैसी ने कहा कि बरसों से मुख्यमंत्री रहे नीतीश कुमार इसे रोक नहीं पाए हैं। AIMIM सांसद ने कहा कि मैं निंदा करता हूं कि नीतीश कुमार और राजद सरकार इस मदरसे को जलाने और मस्जिद पर हमले को रोकने में पूरी तरह विफल रहे हैं। ओवैसी ने इसके अलावा, बिहार में मुसलमानों की संपत्तियों को लक्षित तरीके से जलाया जाने पर भी सवाल उठाए।




0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0