google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम का राहुल पर तंज, बोले- दुनिया में देश का नाम बदनाम करने में जुटे लोग


गोरखपुर, 12 मार्च 2023 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना जोरदार हमला बोला। लंदन में राहुल द्वारा दिए गए बयान पर सीएम योगी ने बगैर नाम का उल्लेख किए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ वैश्विक मंचों पर भारत का दबदबा बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ कुछ लोग दुनिया के देशों में जाकर भारत की आलोचना कर रहे हैं।

मोदी देश का नाम कर रहे रोशन

मोदी दुनिया में देश का नाम कर रहे तो कुछ लोग बदनाम करने में जुटे हैं। भारत के लोकतंत्र को कोसने वाले ये वही लोग हैं जो मौका मिलने पर स्वयं लोकतंत्र का गला घोंटने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं।

ऐसे लोगों को पहचानने की जरूरत

मुख्यमंत्री रविवार को भाजपा के बशारतपुर प्रथम शक्ति केंद्र पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि दुनिया में जाकर देश की आलोचना करने वाले वही लोग हैं जो केरल में रहते हैं तो यूपी की बुराई करते हैं और दिल्ली में रहते हैं तो केरल की। इन चेहरों को पहचानने की जरूरत है।

देश के लोकतंत्र को कमजोर करना चाहते हैं ये लोग

ये देश के सुदृढ़ लोकतंत्र को कमजोर करना चाहते हैं। इनकी खानदानी विरासत ही बांटों और राज करो की विभाजनकारी राजनीति की रही है। इनकी विभाजन की मानसिकता और इनके षड्यंत्र को सफल नहीं होने देना है।


1 view0 comments

Comentários


bottom of page