google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

Pm Modi को Cm Yogi पर गर्व है - क्यों?



अलीगढ़ के पास है अच्छे भविष्य और विकसित भारत की चाबी : नरेन्द्र मोदी


- प्रधानमंत्री मोदी ने अलीगढ़ में विशाल जनसभा को किया संबोधित

- कहा- परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्ट्री पर अलीगढ़ ने लगा दिया है ताला

- दंगे, हत्या, गैंगवार, फिरौती सपा का ट्रेड मार्क : मोदी

- इंडी गठबंधन की नजर अब माताओं के मंगलसूत्र पर : नरेन्द्र मोदी

- माओवादी और कम्युनिस्ट सोच ने कई देशों को तबाह कर दिया : मोदी

- भव्य राम मंदिर विकसित भारत का आशीर्वाद दे रहा है : प्रधानमंत्री


अलीगढ़, 22 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि अलीगढ़ की जनता ने कांग्रेस और सपा के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्ट्री में ऐसा मजबूत ताला लगा दिया है, कि दोनों शहजादों को इसकी चाबी नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा अपने अच्छे भविष्य और विकसित भारत की चाबी भी आपके ही पास है। प्रधानमंत्री ने आह्वान किया कि अब देश को गरीबी, भ्रष्टाचार और परिवारवादी राजनीति से पूरी तरह से मुक्त कराने का समय आ गया है। प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा सीटों से बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।


उन्होंने अलीगढ़ से सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। मोदी ने कहा कि आप भले अपना वोट बीजेपी प्रत्याशियों को देंगे, वो वोट सीधे मुझे मिलेगा। मैं आपसे मोदी के लिए वोट मांगने आया हूं। प्रधानमंत्री ने पहले मतदान, फिर जलपान की अपील करते हुए कहा कि तमाम कामों से बड़ा देश है और आपका एक एक वोट बहुत ही महत्वपूर्ण है।


पहले आए दिन बॉर्डर पर बम गोले चलते थे


नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पहले आए दिन बॉर्डर पर बम गोले चलते और हमारे वीर सैनिक शहीद होते थे। उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिये बगैर कहा कि आज उनके सारे तोप, बंदूक और बारूद बिक गये हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले देश में सीरियल बम ब्लास्ट होते थे। सरकारों की ओर से इश्तेहार देकर लावारिस वस्तुओं को न छूने की अपील की जाती थी। ये मोदी-योगी का कमाल है कि आज सब बंद हो गया है। पहले कश्मीर में अनुच्छेद 370 के नाम पर अलगाववादी शान से जीते थे और हमारे फौजियों पर पत्थर चलाते थे। इन सबपर फुल स्टॉप लग गया। जब शांति और सुरक्षा मिलती है तो विकास होता है।


कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना


प्रधानमंत्री ने यूपी की कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि पहले अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था, अगल बगल के लोगों को अलीगढ़ आना होता था तो फोन करके पूछते थे। दंगे वाले इलाकों में शादी ब्याह नहीं करते थे। दंगे, हत्या, गैंगवार, फिरौती सपा सरकार का ट्रेड मार्क था, उनकी पहचान थी। उनकी राजनीति इसी सब से चलती थी। हमारी एक समय था जब हमारी बहन बेटियां घर से बाहर नहीं निकल पाती थीं।


कांग्रेस सपा ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की


प्रधानमंत्री ने कांग्रेस-सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की और मुसलमानों के राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक उत्थान के लिए कभी कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब वे पसमांदा मुसलमानों की मुसीबत की चर्चा करते हैं तो विपक्षियों के बाल खड़े हो जाते हैं। इन ऊपर के लोगों ने मलाई खाई और पसमांदा मुसलमानों को उनके हाल पर जीने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि इसी क्षेत्र में तीन तलाक से पीड़ित कितनी ही बेटियों और उने परिवार का जीवन खराब कर दिया। मोदी ने तीन तलाक पर कानून बनाकर उनका जीवन सुरक्षित किया है। उन्होंने हज कोटा बढ़ाने, महिलाओं के अकेले हज पर जाने और वीजा नियमों में छूट दिलाने जैसे कार्यों का भी जिक्र किया।


गरीब को पैसे देकर भी पूरा राशन नहीं मिलता था


प्रधानमंत्री ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा ने आपकी परेशानियों की कभी परवाह नहीं की। गरीब को पैसे देकर भी पूरा राशन नहीं मिलता था। बिचौलिए लूट लेते थे। मगर आज अलीगढ़ और हाथरस के लाखों साथियों को मुफ्त राशन मिल रहा है। अलीगढ़ और हाथरस के लाखों परिवारों को आयुष्मान भारत योजना के तहत मुफ्त इलाज की सुविधा मिली है। उन्होंने कहा कि मोदी ने गारंटी कि 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों के लिए 5 लाख तक के इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी।


देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है


उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर है और आपकी संपत्ति पर है। कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी, धन, मकान है उसकी जांच कराएंगे। इतना ही नहीं इन संपत्तियों को सरकार अपने कब्जे में लेकर सबको बांट देगी। ये उनका मेनीफेस्टो कह रहा है। हमारी माताओं बहनों के पास सोना होता है। ये अवसरों पर सिर्फ शरीर पर पहन के प्रभाव पैदा करने के लिए नहीं होता है। कितना ही कम क्यों न हो, वह स्त्री धन होता है, पवित्र होता है, कानून भी इनकी रक्षा करता है। अब इनकी नजर कानून बदलकर हमारी माताओं बहनों की संपत्ति छीनने पर है। मंगलसूत्र पर भी उनकी नजर है। ये माओवादी और कम्युनिस्टों की सोच है। ऐसा करके कितने ही देश को बर्बाद कर चुके हैं। इसे इंडी गठबंधन भारत में लागू करना चाहती है। देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है।


हमारे यूपी में बनेगी ब्रह्मोस मिसाइल


प्रधानमंत्री ने अलीगढ़ में डिफेंस कॉरीडोर की चर्चा करते हुए कहा कि आजादी के बाद से सेना की हर खरीद में घोटाला करने वाली कांग्रेस यहां डिफेंस कॉरीडोर नहीं बनवा सकती। अब हमारा यूपी आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है। कुछ दिन पहले ही हमने ब्रह्मोस की पहली खेप फिलिपिंस को निर्यात की है। आने वाले दिन में ये ब्रह्मोस मिसाइल हमारे यूपी में बनेगी। अलीगढ़ में डिफेंस कॉरीडोर के साथ ही डेडिकेटेड फ्रेट कॉरीडोर की भी ताकत है। इससे उद्योगों को भी बहुत फायदा होगा।


अलीगढ़ है कल्याण सिंह और अशोक सिंहल जी जैसे नर रत्नों की भूमि


प्रधानमंत्री ने कहा कि 500 साल बाद भव्य राममंदिर हम देख रहे हैं। जब भव्य राम मंदिर की बात आती है तो इंडी गठबंधन वालों की नींद उड़ जाती है। उन्हें लगता है कि 70 साल से हम राममंदिर को रोक के बैठे थे, मोदी क्या आया, कोर्ट का जजमेंट भी आ गया, मंदिर भी बन गया और प्राण प्रतिष्ठा भी हो गई। ये लोग इतने गुस्से में हैं कि निमंत्रण को ठुकरा दिया। पीएम मोदी ने कहा कि भव्य राम मंदिर विकसित भारत का आशीर्वाद दे रहा है। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ का क्षेत्र ब्रज की देहरी और 84 कोस परिक्रमा की धरती है। खैरेश्वर महादेव और नौ देवी सिद्धपीठ जैसे आस्था स्थल यहां हैं। यहां तीर्थ यात्रा और पर्यटन के लिए बहुत संभावनाएं हैं। इस धरती ने कल्याण सिंह और अशोक सिंहल जी जैसे नर रत्नों को दिया है। पीएम मोदी ने अपील की कि अलीगढ़ में 26 अप्रैल और हाथरस में 7 मई को मतदान करने उत्सव मनाते हुए जाएं। हमें एक भी पोलिंग बूथ नहीं हारना है।

जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री असीम अरुण, संदीप सिंह, हाथरस से प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि प्रधान, अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम आदि मौजूद रहे।



योगी जी जैसा साथी मेरे लिए गर्व की बात : नरेन्द्र मोदी



- अलीगढ़ की रैली में प्रधानमंत्री ने एक बार फिर की योगी आदित्यनाथ की तारीफ

- कहा, केवल बुलडोजर से नहीं है योगी की पहचान

- विकास को नई ऊंचाइयों पर ले गये हैं योगी आदित्यनाथ : प्रधानमंत्री

- ओडीओपी का योगी का मिशन, आज पूरे देश में नई इज्जत बना रहा : नरेन्द्र मोदी


अलीगढ़, 22 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि योगी जी जैसा साथी होना उन्हें गर्व की अनुभूति देता है। पीएम मोदी ने यहां आयोजित विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब हमारी बहन बेटियां घर से बाहर नहीं निकल पाती थीं। योगी जी की सरकार में अपराधियों में हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों का अमन चैन बिगाड़ें।


प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग योगी जी की पहचान केवल बुलडोजर से करते हैं उन्हें अपनी आंख खोल लेना चाहिए। कहा कि यूपी में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास हुआ, उतना अकेले योगी जी के कालखंड में हुआ है। ओडीओपी का उनका मिशन आज पूरे देश में नई इज्जत प्राप्त कर रहा है।


प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में अगर विकास को नई ऊंचाइयों पर कोई ले गया है तो योगी जी की सरकार लेकर गई है। काशी का सांसद होने के नाते ये मेरे भी माननीय मुख्यमंत्री हैं। मैं गर्व की अनुभूति करता हूं कि मेरे पास ऐसे साथी हैं।

Comments


bottom of page