google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अक्षय पात्र रसोई का किया लोकार्पण


वाराणसी, 7 जुलाई 2022 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मई के बाद अब जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर पहुंचे हैं। वाराणसी से 2014 में पहली बार लोकसभा के सदस्य बनने के बाद उन्होंने देश की प्राचीनतम नगरी को नवीनता तथा दिव्यता देने के सैकड़ों काम को शुरू करने के बाद अंजाम तक पहुंचाया है।

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, बाबतपुर पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। साथ ही बास्केटबाल खिलाड़ी पद्मश्री प्रशांति सिंह, विभोर भृगवंशी, एथलीट नीलू मिश्रा, संजीव सिंह समेत खिलाड़ियों ने भी की पीएम की अगवानी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के करीब साढ़े चार घंटे के प्रवास के दौरान 1774.34 करोड़ रुपया की 30 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी आज वाराणसी में 553.76 करोड़ की 30 परियोजनाओं का लोकार्पण व 1220.58 करोड़ की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह वाराणसी में अक्षय पात्र रसोई का लोकार्पण करने के साथ बच्चों से संवाद भी करेंगे। वाराणसी में पीएम मोदी का रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में 'अखिल भारतीय शिक्षा समागम' का भी शुभारंभ करने का भी कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री वाराणसी में प्रदेश के पहले नाइट बाजार का लोकार्पण भी करेंगे। प्रधानमंत्री सिगरा स्टेडियम में राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों, काशीवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच खेल-खिलाड़ियों से जुड़ी राष्ट्रीय स्तर की योजना की घोषणा भी कर सकते हैं।

2 views0 comments

Comments


bottom of page