google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लखनऊ में भरी दोपहरी कालोनियों में खड़ी गाड़ियां चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने दबोचा


लखनऊ, 21 मई 2023 : तपती धूप में भरी दोपहरी कालोनियों के बाहर खड़ी गाड़ियां चोरी करने वाले गिरोह का राजफाश कर वजीरगंज पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। तीनों की निशानदेही पर बुलेट समेत आठ दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं।

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक गिरफ्तार चोरों में गिरोह का सरगना मशकगंज का रहने वाला समीर उर्फ बांसुरी, चौक का शेखर कश्यप और बलरामपुर के श्रीदत्तगंज का रहने वाला राजू शाह है। बांसुरी के खिलाफ चार से पांच मुकदमें पहले भी दर्ज हैं। यह लोग दो पहिया वाहन चोरी कर उनकी नंबर प्लेट बदल कर गैर जनपदों के ग्रामीण इलाकों में पांच से सात हजार रुपये में बेच देते थे।

इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने बताया कि बरामद बाइक में ऐशबाग तिलकनगर के रहने वाले दवा व्यापारी मृत्युंजय सिंह की बुलेट है। बुलेट मृत्युंजय के मित्र कुंडरी निवासी सौरभ भटनागर के घर के बाहर से चोरी हुई थी। सीसी फुटेज में बांसुरी कैद हो गया था। फुटेज के आधार पर आरोपितों को सबसे पहले बांसुरी को पकड़ा गया था। बांसुरी ने ही दवा व्यापारी की बुलेट चोरी की थी। इसके अलावा अन्य वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन स्वामियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

दोपहर कालोनियों में खड़ी वाहनों के करते थे टारगेट, मास्टर की से खोलते थे लाक

इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरोह के लोग गर्मी के दिनों में कालोनियों में वारदात करते थे। भीषण गर्मी में लोग घरों में दोपहर में आराम करते हैं। बाहर कम निकलते हैं। एक-दो दिन तक यह लोग रेकी करते हैं। इसके अगले दिन भरी दोपहरी सन्ना्टा देखकर गाड़ियां मास्टर की से खोलकर उठा ले जाते हैं।

2 views0 comments
bottom of page