google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कांग्रेस के चौतरफा हमले से सकपका गए प्रदेश के राजनीतिक दल




उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर चौतरफा हमला बोल दिया। आज़मगढ़ रौनापार के पलिया गांव में यूपी पुलिस द्वारा दलित परिवारों हमले के खिलाफ प्रियंका गांधी ने मोर्चा खोला।



प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि ये घटना सरकारी अमले की दलित विरोधी मानसिकता का परिचायक है। तत्काल दोषियों के ऊपर कार्यवाही हो और पीड़ितों को मुआवजा दिया जाए। पलिया गांव में ग्रामीण का धरना जारी है और कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।



दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने बहुजन समाज पार्टी को निशाने पर ले लिया। अशोक सिंह ने भी ट्वीट कर बसपा सुप्रीमो मायावती को टारगेट कते हुए बीएसपी को बीजेपी का प्रवक्ता बता दिया। अशोक सिंह ने कहा कि ये सच्चाई मायावती को मान लेनी चाहिए कि वो पूरी तरह से बीजेपी के साथ मिल कर राजनीति कर रही हैं।


कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बयान जारी कर कहा कि भाजपा सरकार दलितों के साथ दोहरा ब्यवहार कर रही है। भाजपा सरकार की पुलिस BJP की कार्यकर्ता बन दलितों पर अत्याचार कर रही है। भाजपा सरकार बनने के बाद दलितों पर अत्याचार बढ़ते जा रहें हैं। चाहें उम्भा की घटना हो ,हाथरस की घटना हो ,सहारनपुर और अब आजमगढ़ में दलितों पर अत्याचार, BJP एक तरफ बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर को सम्मान करने का नाटक करती है और दूसरी तरफ लगातार दलितों पर अत्याचार करती है।


उधर नोएडा में कांग्रेस नेता अनिल यादव ने बताया की भाजपा राज में आमजन की समस्या उठाना भी गुनाह हो गया है। कांग्रेस नेताओं समेत ग्रामीण विकास समिति के सदस्यों पर मुक़दमे दर्ज़ कर दिए गए हैं। यह मुक़दमे दिनांक 3 जुलाई को डूब क्षेत्र में बिजली कनेक्शन की माँग को लेकर हुए एफएनजी रोड़ को जाम करने के कारण लिखे गए है जिसमें कांग्रेस नेता अनिल यादव, महानगर अध्यक्ष सहबुद्दीन व युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष पुरशोत्तम नगर सहित 25 नामज़द व 150 अज्ञात लोगों पर किए है।


वहीं ग्रामीण विकास समिति महासचिव गोविंद कुमार का कहना है कि 2017 में चुनाव के समय भाजपा द्वारा कनेक्शन दिलवाने का वादा किया था जिसमें ये पूरी तरह फेल साबित हुए है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0