google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

प्रयागराज की घटना पर सीएम योगी और बसपा मुखिया मायावती ने जताया दुख


प्रयागराज, 23 अप्रैल 2022 : संगमनगरी प्रयागराज में आठ दिन के अंदर एक ही परिवार के लोगों की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गहरा दुख जताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के जिला प्रशासन के साथ ही शीर्ष पुलिस अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच का निर्देश देने के साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने जिले के शीर्ष अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने सामूहिक हत्याकांड में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर पहुंच कर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश दिए।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी इस घटना को लेकर एक ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या की खबर अति-दु:खद, निन्दनीय व चिन्ताजनक है। सरकार इस घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे।

प्रयागराज के गंगापार में शुक्रवार रात एक परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी गई। घर में सो रहे परिवार के मुखिया, उसकी पत्नी, दो बेटियों और बहू की धारदार हथियार से मार डाला गया। बेटी और बहू से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर रहे हैं। सामूहिक हत्याकांड थरवई थाना क्षेत्र खेवराजपुर गांव में हुआ है। इससे ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है। शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई।
16 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0