google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पूर्व केंद्रीय मंत्री व बैडमिंटन एसो. के अध्यक्ष स्व. अखिलेश दास का सपना साकार किया पीवी सिंधु ने





पीवी सिंधु ने सभी भारतीयों का मान बढ़ाया-  विराजसागर दास
पीवी सिंधु के प्रदर्शन से महिला खिलाड़ियों में नव ऊर्जा का संचार होगा- विराजसागर दास
भारत की महिला व पुरुष खिलाड़ियों ने गर्व करने का अवसर दिलाया- विराजसागर दास


उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के चेयरमैन व बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष एवं अखिलेश दास फाउंडेशन के प्रमुख विराज सागर दास ने टोक्यो ओलंपिक में बैडमिंटन में कांस्य पदक विजेता पीवी सिंधु को बधाई देते हुए कहा कि पीवी सिंधू पर हमें गर्व है। वही भारतीय पुरुष हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को सुखद बताते हुए हॉकी खिलाड़ियों को भी उन्होंने बधाई दी। उन्होने कहा कि लगातार दो ओलंपिक में पदक-रियो में रजत व टोक्यो में कांस्य पदक जीतकर उंन्होने भारत का मान बढ़ाया है देश को उनपर गर्व है।


विराजसागर दास, अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन

महिला एकल में कांस्य पदक जीतने वाली सिंधु को उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन व उत्तर प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से बधाई देते हुए विराज सागर दास ने कहा कि ये हमारे लिए गौरव का पल है। सिंधु को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई। उन्होंने ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली महिला भारतीय खिलाड़ी और दूसरी भारतीय खिलाड़ी बनकर इतिहास रचा है।


उन्होंने इसी के साथ कहा कि पुरूष हॉकी टीम ने भी क्वार्टर फाइनल जीतकर उम्मीद बढ़ाई है। इसी के साथ महिला हॉकी टीम के इतिहास रचने की उम्मीद के साथ ये भी विश्वास है कि भारतीय पहलवान भी ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर देश का गौरव बढ़ाएंगे।


बताते चले कि पीवी सिंधु ने महिला एकल में कांस्य पदक के मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-9 चीन की हे बिंग जियाओ को 21-13, 21-15 से हराया। सिंधु का ओलंपिक खेलों में यह दूसरा पदक हैं। इससे पहले उन्होंने 2016 के रियो ओलंपिक में रजत पदक मेडल जीता था।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन


bottom of page