google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी :Dr.Dinesh Sharma



राहुल का बार बार चुनाव क्षेत्र बदलने का कारण उनके द्वारा क्षेत्र में काम न करना

’’डरो मत ’’ कहनेवाले राहुल खुद ही डरकर भागे हैं अमेठी और वायनाड से

स्मृति ईरानी का सामना करने के पहले ही कांग्रेस ने स्वीकार कर ली है हार

देश की जनता अब ’’भाई बहन के राजनैतिक पर्यटन’’ पर लगा देगी पूर्ण विराम

कभी रामभक्त होने का दावा करनेवाले उद्धव को अपने राजनीतिक भविष्य के लिए समाचार पत्रों का आरोप है कि उन्हें जारी कराने पड़ रहे हैं धार्मिक स्थलों से वोट जिहाद ’’फतवे’’

रोम को आदर्श मानकर चलनेवाली कांग्रेस के रोम रोम में हिन्दू और सनातन का बसा है विरोध

इन्डी एलायन्स में ’’सनातन का अपमान’’ करने की लग गई है होड़

राम भक्तों की ’’वोट क्रांति’’ दे देगी कांग्रेस और उसके मित्रों को लम्बा वन वास

महायुति के सभी दल एक दूसरे से शानदार समन्वय स्थापित कर शानदार तरीके से कर रहे हैं काम

महाराष्ट्र में चल रही है मोदी मैजिक की आंधी

यह चुनाव साबित होगा शरद पवार जी की परिवारवादी राजनीति का आखिरी पड़ाव


शिर्डी/अहमदनगर, महाराष्ट्र/लखनऊ ।उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री , भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा में सुपर वारियर्स को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी रायबरेली में बड़ी ’’पराजय’’ का सामना करने जा रहे हैं। ’’डरो मत की बात ’’, कहनेवाले राहुल गांधी खुद ही डरकर अमेठी से भागकर वायनाड गए थे और अब वहां से चोरी छिपे रायबरेली आए हैं। उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्रों में कोई काम नही किया । अब रायबरेली की जनता उनको हराकर उनका बैग पैक करके वापस भेज देगी।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्मृति ईरानी का सामना करने के पहले ही हार मान ली है। ’’लड़की हूं लड़ सकती हूं’’ कहनेवाली प्रियंका गांधी चुनावी राजनीति में उतरने की हिम्मत तक नही जुटा सकी हैं। असल में कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहने के दौरान देश की जनता के साथ अन्याय किया उसी के कारण गांधी परिवार अब जनता का सामना नही कर पा रहा है। देश की जनता ’’भाई बहन के राजनैतिक पर्यटन’’ पर अब पूर्ण विराम लगा देगी।

उद्धव ठाकरे पर तंज कसतेे हुए डा0 शर्मा ने कहा कि क्या समय आ गया है कि कभी रामभक्त होने का दावा करनेवाले उद्धव को अपने राजनैतिक भविष्य को बचाने के लिए धार्मिक स्थलों से अपने लिए ’’फतवे’’ जारी कराने पड़ रहे हैं। ऐसा आज जगह-जगह चर्चा मीडिया में है ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी ने जिस ’’वोट जेहाद’’ की बात की थी उद्धव ठाकरे के लिए महाराष्ट्र में अब उसी ’’वोट जेहाद’’ की अपील होने के समाचार मीडिया में है ।उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि उनके ’’वोट जेहाद’’ के जवाब में राम भक्त भी ’’वोट क्रांति’’ कर सकते हैं। चुनाव में सांप्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है ।राम भक्तों की ’’वोट क्रांति’’ के दूरगामी परिणाम हो सकते हैं। उद्धव ठाकरे को ’’राम विरोधी मित्रों’’ के रंग में रंगा बताते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव का परिणाम उद्धव की सेना,कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार के राजनैतिक भविष्य पर पूर्ण विराम लगा देगा और वे राजनैतिक वन वास पर जाने को मजबूर हो जाएंगे।


भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी ने कहा कि रोम को आदर्श मानकर चलनेवाली कांग्रेस के रोम रोम में हिन्दू और सनातन का विरोध बसा हुआ है तथा अब यह पार्टी हिन्दू देवी देवताओं का विरोध करने पर उतर आई हैं। उन्होंने इस संबंध में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के एक बयान का हवाला दिया और कहा कि कांग्रेस ने अपनी सनातन एवं राम विरोधी सोंच को एक बार फिर उजागर किया है। यह वही ंकांग्रेस है जो राम को काल्पनिक बताकर उनके अस्तित्व को भी नकारती रही है। ऐसा लगता है कि इन्डी एलायन्स में ’’सनातन का अपमान’’ करने की होड़ लग गई है। ’’पहले उनके एक नेता सनातन की तुलना बीमारियों से करते हैं फिर कांग्रेस के युवराज व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देवी स्वरूपा शक्ति को नष्ट करने की बात करते हैं अब उनके अध्यक्ष राम और शिव को लड़ाने की बात कर रहे हैं।’’ इससे पता चलता है कि कंाग्रेस वोट के लिए तुष्टीकरण के लिए कहां तक गिर चुकी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि ’’ राम और शिव’’ अलग नही हैं । जिस प्रकार कांग्रेस द्वारा देश के बड़े वर्ग की आस्था से खिलवाड़ किया जा रहा है यह कांग्रेस के लिए आत्मघाती बनेगा।


सुपर वारियर्स की बैठक में सांसद शर्मा ने कहा कि महायुति के सभी दल एक दूसरे से शानदार समन्वय स्थापित कर काम कर रहे हैं। भाजपा इस गठबंधन में बड़े भाई की भूमिका में है। प्रत्याशी कोई भी हो किंतु तीनो दलों के कार्यकर्ता उसे जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक एक वोट कीमती है तथा प्रयास यह किया जाना चाहिए कि भाजपा के सारे वोट सुबह ही डल जांय। विरोधी दलों की सोंचवाले मतदाताओं से सम्पर्क कर उन्हे नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जाय तथा प्रयास किया जाए िकवे भी भाजपा के पक्ष में मतदान करें।उन्होंने कहा कि राज्य के प्याज और अंगूर के किसानों की समस्याओं का शीध्र ही निराकरण कराया जाएगा। किसानों को उनकी उपज का ज्यादा से ज्यादा मूल्य मिले या मोदी की गारंटी है किसने की आमदनी दुगनी हो सरकार इसके लिए कार्य कर रही है ,उनका कहना था कि महाराष्ट्र मे मोदी मैजिक की आंधी चल रही है तथा अहमदनगर , नासिक, शिरडी और ढिंढोरी मे तो ऐसा लगता है कि विपक्ष नाम की कोई चीज ही नही बची है। डा0 शर्मा ने कहा कि यह चुनाव शरद पवार की परिवारवादी राजनीति का आखिरी पड़ाव साबित होगा।


सांसद शर्मा ने आज शनि शिंगणापुर और शिरडी साईं धाम में देश की तरक्की के लिए ,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले गठबंधन की बम्पर जीत की प्रार्थना की व पूजा अर्चना की । उन्होंने समाज के प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया तथा महायुति के कोर ग्रुप के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति को नया आयाम दिया।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विट्ठलराव , लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र गोदकर , नगर अध्यक्ष मारुती बिंगले , मुम्बई महानगर बीजेपी उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा , मंडल अध्यक्ष दीपक पडारे ,महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती मंजुरी , जिला सचिव नितिन दिनकर , पूर्व विधायक भाऊसाहब , प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मण साउजी उपस्थित रहे।


Comentarios


bottom of page