google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'राहुल आपकी इच्छा हो गई पूरी', कर्नाटक BJP से लेकर कई नेताओं ने कांग्रेस को दिखाया आईना


नई दिल्ली, 24 मार्च 2023 : राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद किए जाने के बाद सियासी उठा-पटक तेज हो गई है। एक तरफ जहां विपक्षी पार्टियों ने इस फैसले के खिलाफ टिप्पणी की है, तो दूसरी ओर बीजेपी के कई नेताओं ने लोकसभा सचिवालय के फैसले का स्वागत किया है।

पिछड़े समाज को गाली देना सही नहीं: धर्मेंद्र प्रधान

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने राहुल की संसद सदस्यता जाने के मामले पर कहा कि कांग्रेस पार्टी और एक विशेष परिवार चाहता है कि उनके लिए अलग आइपीसी (IPC) बने, उन्हें सजा न हो लेकिन मैं उन्हें याद दिला दूं देश 75 साल से प्रजातंत्र अपना चुका है।

उन्होंने आगे कहा, "आप पिछड़े समाज को गाली देंगे, अपशब्द का इस्तेमाल करेंगे ये सामंती मानसिकता का परिचायक है। हम समूह से अलग हैं क्योंकि हम एक परिवार से आते हैं।"

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा, "ये कोर्ट का फैसला है और न्यायपालिका के फैसले को स्वीकार करना चाहिए। देश में न्यायालय के सामने सब समान हैं। वे(कांग्रेस) आरोप लगा रहे हैं कि देश में तानाशाही आ गई है। मोदी ने आगे कहा, 'जो लोग भ्रष्टाचार में डुबे हुए हैं वो कह रहे हैं कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे थे। वे कोर्ट के फैसले को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं।"

उनके पार्टी में से किसी ने खेल कर दिया: अनुराग ठाकुर

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद किए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉफ्रेंस मे कहा, "राहुल गांधी का पहले से ही असंसदीय आचरण रहा है, अहंकार इनका दिखता रहा है। क्या एक भी सही राय देने वाला कांग्रेस में नहीं बचा या जानबूझकर गलत सलाह दी गई।" उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही अपने पार्टी का अध्यादेश फाड़ दिया था, आज उन्हीं की पार्टी में से किसी ने खेल कर दिया इन्हें पता नहीं चला।

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, "राहुल गांधी 7 जगह जमानत पर हैं, बार-बार झूठ बोलने, अवमानना के लिए इन्हें बेल दी गई। वे एक आदतन अपराधी हैं, इन्हें ऐसा लगता था कि देश का कानून या कोई व्यक्ति कुछ कर नहीं सकता। इनके पास माफी मांगने के लिए 3 साल लेकिन इन्होंने माफी नहीं मांगी।"

जो जैसे करता है उसे वैसा भोगना पड़ता है: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो जैसे करता है उसको वैसा परिणाम भोगना पड़ता है, राहुल गांधी ने जो किया उसका परिणाम अब उन्हें भोगना है।

कर्नाटक बीजेपी ने कसा तंज

वहीं, बीजेपी ने राहुल गांधी को 'UNFORTUNATELY an MP!' वाला बयान याद दिलाया है। कर्नाटक बीजेपी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय राहुल गांधी,आपकी इच्छा पूरी हो गई है। कुछ दिनों पहले, आपने स्वीकार किया था कि आप दुर्भाग्य से सांसद हैं! अब अदालत के फैसले ने आपकी इच्छा को भाग्य में बदल दिया है।

10 views0 comments

Comments


bottom of page