google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

संजय सिंह के खिलाफ ED की छापेमारी पर AAP का प्रदर्शन


लखनऊ, 4 अक्टूबर 2023 : प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बुधवार सुबह शराब कांड घोटाले के प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) सांसद के आवास पर छापेमारी की। संजय सिंह के खिलाफ इस कार्रवाई के विरोध में आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी नेताओं का कहना है कि 2024 में मोदी सरकार हार रही है, इसलिए वह आखिरी कोशिश के तहत छापेमारी कर रही है।

राजधानी लखनऊ में आप के यूपी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा भवन घेरने की कोशिश की। महासचिव की अगुवाई में पार्टी जब विधानभवन की तरफ बढ़ी तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया, इस दौरान पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया।

जिला महासचिव नीरा सक्सेना ने कहा आम आदमी पार्टी ऐसी कार्रवाईयों से डरने वाली नहीं है, उन्होंने कहा कि चूंकि संजय गांधी लगातार अडानी के मुद्दे को उठाते रहते हैं इसलिए मोदी सरकार डराने की कोशिश कर रही है। बकौल सक्सेना, हम अरविंद केजरीवाल के मजबूत सिपाही हैं, चाहें मोदी सरकार ईडी को भेजे या फिर सीबीआई, आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है।

वहीं यूथ विंग के प्रदेश महासचिव अकित परिहार ने कहा कि संजय सिंह के घर-दफ्तर में हजारों छापे मार लो लेकिन कुछ भी नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि एक साल से तथाकथित शराब घोटाले में जांच चल रही है लेकिन आज तक कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यह रेड दिखाती है मोदी जी आने वाली हार से डर गए हैं।
2 views0 comments

Comments


bottom of page