google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मंत्र‍िमंडल में शामिल होने की राह देख रहे राजभर क्‍या थाम लेंगे I.N.D.I.A का दामन


लखनऊ, 15 नवंबर 2023 : पांच महीने से योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने की राह देख रहे एनडीए के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं। सही समय पर सही निर्णय लेता हूं। सही निर्णय लेकर ही एनडीए में आया हूं।

प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार हो जाए फिर आगे की रणनीति बताएंगे। ओम प्रकाश ने मंगलवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि सभी नेता दो मुंहे सांप होते हैं। कौन कब कहां पलट जाएगा पता नहीं। कोई भी पार्टी दूध की धुली नहीं है। उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। इस बयान को दबाव बनाने की रणनीति भी माना जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ताकतवर को सभी सलाम करते हैं।

इसलिए उनकी पार्टी आज यूपी से निकलकर बिहार तक पहुंच गई है। राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिंपल यादव पर भी हमला बोला। कहा कि अखिलेश ने पहले बयान दिया था कि उनके परिवार का कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ेगा पर बाद में डिंपल यादव को मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में उतार दिया।

अखिलेश जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने रोहिणी आयोग की रिपोर्ट लागू करने की बात नहीं की। उन्होंने यह भी कहा कि वे एनडीए गठबंधन में लगातार इस रिपोर्ट को लागू करने की मांग भाजपा से कर रहे हैं।


0 views0 comments

Comments


bottom of page