google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

बार-बार दंगों की आग में जला बरेली, अब सब हंसकर मना रहे त्यो हार-पीएम


बरेली, 11 फरवरी 2022 : बरेली में प्रस्‍तावित दौरा रद होने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जिले की सभी विधानसभा सीटों के लोगों को वर्चुअल माध्‍यम से संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कासगंज में रैली के दौरान ही बरेली के मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया। उन्‍होंने अपने संबोधन में बरेली का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा से पूर्व की सरकारों में दंगों से बरेलीवासी परेशान रहते थे।

बरेली को कई बार दंगों की आग में जलाया गया लेकिन, जब से योगी जी मुख्‍यमंत्री बने हैं। तबसे बरेलीवासी सुकून की नींद सो रहे हैं। पिछले पांच साल में बरेली क्‍या पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। पहले लोग त्योहारों पर अपने घरों से निकलने में डरते थे। अब सभी हंसकर त्योहार मनाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की वर्चुअल रैली में प्रतिभाग करने के लिए मठ की चौकी में भारी भीड़ जमा हुई। सिर पर कमल निशान और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाली टोपी लगाए और गले मे भगवा गमछा डाले लोगों में भारी उत्साह नजर आया। महिला शक्ति भी उत्साहित नजर आयी। प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल सभा से पहले स्थानीय वक्ताओं ने मंच पर आकर भाषण शुरु किया। इसमें केंद्र में योगी और मोदी के सुशासन का वर्णन किया। वक्‍ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार में लोगों ने सम्मान के साथ जीना शुरु किया है। जिस तरह देश मे मोदी सरकार की वापसी जरूरी थी, उसी तरह प्रदेश में योगी सरकार फिर से बनना जरूरी है। डबल इंजन की सरकार ने बहुत काम किया है। बोले, हमने जो कहा था उसे भाजपा सरकार ने करके दिखाया।

14 views0 comments

Comments


bottom of page