google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास मिला 5 टाइम बम, मची अफरा तफरी


बाराबंकी, 8 अप्रैल 2022 : लखनऊ के निकटतम रेलवे स्टेशन सफेदाबाद के पीछे कुछ टाइम बम बरामद हुए। बमों की छानबीन के लिए लखनऊ से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है। जिस जंगल में बम मिला है, उसे पुलिस ने घेर दिया है। यहां किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। राजधानी के पास मिले टाइम बम से पुलिस महकमे में सनसनी मच गई। लोगों में चर्चा है कि यह बम यहां छिपाए गए थे, बाराबंकी या लखनऊ को दहलाने की साजिश हो सकती है। वहीं एसपी अनुराग वत्स ने बताया क‍ि पांच बम को डिफ्यूज किया गया है। बम को डिफ्यूज करने में दो घंटे का समय लगा। यहां जो सामान बरामद हुआ है उसकी जांच होगी।

लखनऊ से बार्डर से महज तीन किलो मीटर दूर सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पीछे चार टाइम बमों को दो ग्रामीणों ने देखा। बताया जा रहा है कि यह लोग वहां पर शौच के लिए गए थे, टिक-टिक की आवाज सुनकर 112 को सूचना दी। पीआरवी के पहुंचने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, अपर पुलिस अधीक्षक, सतरिख और नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यहां चार बम बरामद हुए। बमों की सूचना पर हड़कंप मचा रहा। अफरा-तफरी का माहौल रहा।

यह टाइम सतरिख और नगर कोतवाली थाना के बार्डर पर स्थित जंगल में मिले हैं। जीआरपी भी बुलाई गई है। लखनऊ से एसपी ने तत्काल बम निरोधक दस्ते को बुलाया है। टीम हालांकि अभी पहुंची नहीं है। चर्चा है कि लखनऊ, बाराबंकी या रेलवे स्टेशन सफेदाबाद को दहलाने की साजिश थी।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम बम मिले हैं, बम निरोधक दस्ते को बुलाया गयाहै। जब तक टीम नहीं आ जाती है, उस क्षेत्र को घेर दिया गया है। रेलवे स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर चार बम मिले हैं। जांच की जा रही है कि यह बम कहां से आए हैं। रेलवे पुलिस भी छानबीन कर रही है।

30 views0 comments

Comments


bottom of page