google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कल स्कूलों की छुट्टी, बंद रहेगा एएमयू भी, ट्रैफिक डायवर्ट, देखें बदली व्यवस्था


अलीगढ़, 20 अगस्त 2023 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को देखते हुए 21 अगस्त को नगर निगम सीमा के अंतर्गत संचालित परिषदीय, मान्यता प्राप्त समेत यूपी बोर्ड, सीबीएसई आदि बोर्ड के समस्त विद्यालय बंद रहेंगे। जिला प्रशासन ने रूट डायवर्जन एवं श्रावण मास का सोमवार होने के कारण सभी विद्यालयों में अवकाश घोषित कर दिया है। एएमयू प्रशासन ने भी सभी स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया है। इस वजह से शिक्षण कार्य प्रभावित रहेगा।

पुलिस के लिए ट्रैफिक होगी चुनौती

केंद्रीय गृहमंत्री, मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों के आगमन के साथ सावन के सोमवार को लेकर पुलिस के सामने यातायात व्यवस्था संभालना चुनौती होगी। ऐसे में सोमवार सुबह आठ बजे से कार्यक्रम के समापन तक मार्ग परिवर्तित किया गया है। इसके तहत दिल्ली, खुर्जा की तरफ से शहर की ओर आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन दौरऊ मोड़ (गभाना) से परिवर्तित होकर खैर, इगलास, सासनी, सिकंदराराऊ होते हुए निकलेंगे।

खैर, टप्पल की तरफ से आने वाले वाहन कस्बा खैर तहसील तिराहा से गौंडा, इगलास की तरफ, मथुरा, इगलास की ओर से आने वाले वाहन इगलास (गौंडा तिराहा) से ही सासनी, हाथरस, गौंडा, खैर की तरफ, आगरा की तरफ से आने वाले वाहन वन चेतना केंद्र, दाऊद खां फाटक तिराहे से इगलास रोड की तरफ गंदा नाला पेट्रोल पंप चौराहे से इगलास, गौंडा की तरफ, कानपुर, एटा की तरफ से आने वाले वाहन नानऊ नहर, पनेठी से सासनी, इगलास, गौंडा, खैर, गभाना व गंगीरी छर्रा होते हुए अतरौली की तरफ, रामघाट रोड पर अतरौली से शहर की ओर आने वाले वाहन अतरौली अवंतीबाई चौराहा से छर्रा, गंगीरी, कासगंज व छतारी, पहासू, अनुपशहर की तरफ, बुलंदशहर, डिबाई से आने वाले वाहन सुमेरा झाल (जवां) से बरौली, गभाना की तरफ, दिल्ली की तरफ से आने वाले वाहन कटरा मोड़ (गभाना) से परिवर्तित होकर जवां सुमेरा झील होते हुए मुरादाबाद जा सकेंगे।

रोडवेज व निजी बसों के लिए ये रहेगी व्यवस्था (जनसभा में शामिल होने वाले वाहनों व बसों को छोड़कर)

दिल्ली, खुर्जा की तरफ से शहर की तरफ आने वाली रोडवेज, प्राइवेट, महानगर बस सेवा आदि बसें प्रतिबंधित रहेंगी। यह बसें भांकरी पुल तक आ सकेंगी। भांकरी पुल पर सवारी उतारने के बाद बाइपास से परिवर्तित होकर निकलेंगी। इसी तरह खैर, टप्पल की तरफ से आने वाली बसें खेरेश्वर चौराहे पर सवारी उतारने के बाद बाइपास, आगरा की तरफ से आने वाली बसें आगरा पुल के नीचे सवारी उतारने के बाद बाइपास से, मथुरा की तरफ से आने वाली बसें मथुरा पुल के नीचे सवारी उतारने के बाद बाइपास से, एटा, कानपुर की तरफ से आने वाली बसें बौनेर तिराहा पर सवारी उतारने के बाद बाइपास से, नरौरा, रामघाट रोड की तरफ से आने वाली बसें क्वार्सी चौराहा पर सवारी उतारने के बाद क्यामपुर मोड़, एटा चुंगी होते हुए बौनेर की तरफ परिवर्तित होंगी।

0 views0 comments

Opmerkingen


bottom of page