google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीजन 14 की प्रतिभागी एक्ट्रेस अर्शी खान की मैनेजर से छेड़खानी व मारपीट


देवरिया, 26 जुलाई 2023 : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सदर कोतवाली के सोंदा में जिम संचालक व उसके लोगों द्वारा मॉडल, अभिनेत्री व बिग बॉस सीजन 14 की प्रतिभागी अर्शी खान की मैनेजर के साथ मारपीट व छेड़खनी के मामले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया। जिम संचालक समेत चार आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है।

चर्चित मॉडल अर्शी खान की मैनेजर उत्तराखंड की रहने वाली हैं। मैनेजर इन दिनों महाराष्ट्र के मलाड़ में रहती हैं। मंगलवार की सुबह वह सोंदा स्थित अभिषेक शर्मा के जिम में पहुंची, इस बीच उनके साथ अभिषेक शर्मा ने मारपीट की और जिम में खींच कर ले जाने लगा। वह भागी तो उनको रास्ते में रोक दिया गया और पिटाई की गई।

देर रात मॉडल अर्शी खान देवरिया पहुंची और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। इस मामले में पुलिस ने जिम संचालक अभिषेक शर्मा, वीर यादव, विकास शाही, प्रीयम शर्मा के विरुद्ध मारपीट, छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मुंबई से है आरोपित का संपर्क

पुलिस की माने तो मैनेजर से जिम संचालक का संपर्क मुंबई से है। आरोपित के पास कोई वीडियो है, जिसको वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसी मामले में वह देवरिया बातचीत करने के लिए आई थी, जिस पर आरोपितों ने पिटाई की।

कोतवाली प्रभारी देवरिया, दिनेश कुमार मिश्र ने बताया- जिम संचालक समेत चार आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। विवेचना वरिष्ठ उप निरीक्षक सदगुरू मिश्र को सौंपी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

1 view0 comments

Comments


bottom of page