google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

Tillu हत्याकांड का दूसरा वीडियो: हमलावरों पर सवार था खून


पश्चिमी दिल्ली, 5 मई 2023 : तिहाड़ जेल के भीतर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का एक और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। पहले वीडियो में जहां सुरक्षाकर्मियों की गैर मौजूदगी में आरोपित टिल्लू को सूए से गोदते नजर आए, वहीं दूसरे वीडियो में करीब 10 सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में बेसुध टिल्लू पर वार करते आरोपित नजर आ रहे हैं।

वीडियो में भाव भंगिमा से ऐसा लग रहा है कि आरोपितों को काबू करने के बजाय तमिलनाडु पुलिस के जवान व जेलकर्मियों को खुद अपनी जान का डर सता रहा है। वीडियो से साफ साफ लग रहा है कि आरोपितों पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं था।

बेसुध टिल्लू को वार्ड से बाहर ले जाने में भी सुरक्षाकर्मियों ने जल्दबाजी नहीं दिखाई बल्कि आरोपितों के भय से टिल्लू को वार्ड के गेट के सामने ही रख दिया और तमाशबीन बने रहे। बृहस्पतिवार को प्रसारित हुए वीडियो में आरोपित जहां पहली मंजिल से रस्सी से कूदकर नीचे उतरते और टिल्लू को सेल से बाहर निकालकर वार करते नजर आ रहे थे, वहीं दूसरे वीडियो में इसके बाद का घटनाक्रम है।

इस वीडियो में वार्ड के आंगन से टिल्लू को तमिलनाडु पुलिस के जवान उठाकर वार्ड से दरवाजे से बाहर निकाल रहे हैं। यहां एक कॉरिडोर से दूसरे दरवाजे के रास्ते टिल्लू को लेकर बाहर निकालना था। दोनों कारिडोर के बीच एक दरवाजा आता है। इस दरवाजे पर योगेश, दीपक, रियाज व राजेश पहले से मौजूद थे।

यहां एक बार फिर योगेश व दीपक ने सुरक्षाकर्मियों का रास्ता रोका और टिल्लू पर वार करना शुरू कर दिए। इस दौरान तमिलनाडु पुलिस के जवान मूकदर्शक रहे। एक दो लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन आरोपितों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा था।

0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0