google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सपा विधायक पर मारपीट का गंभीर आरोप


बरेली, 27 फरवरी 2023 : बहेड़ी से सपा विधायक अताउर रहमान के कार्यालय में रविवार को बखेड़ा हो गया। ग्रामीण का आरोप है कि भूमि विवाद में समझौते के लिए बुलाकर विधायक और उनके साथ बैठे युवकों ने बंधक बना लिया। कमरे में बंद कर पीटा, चाकू से प्रहार किए। उनके बहनोई बचाने आए तो तमंचों से फायरिंग की गई। प्रकरण थाने तक पहुंचा तो शाम को पुलिस सपा विधायक के कार्यालय में जांच करने पहुंची।

देर रात सपा विधायक अताउर रहमान, रफीक, रहीस, आसिम पर मारपीट की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई। कुछ ही देर बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचकर समझौता की बात कहने लगे। हालांकि, पुलिस ने सुबह आने की बात कहकर लौटा दिया। बहेड़ी के गांव सिंगौथी युवक ने पुलिस को बताया कि दूसरे पक्ष से भूमि विवाद चल रहा है। शनिवार सुबह को दूसरा पक्ष तमंचे आदि लेकर घर में घुसा, उनकी पिटाई की। पत्नी बचाने आई तो उन्हें भी पीटा, अभद्रता की।

उस समय शोर शराबा होने पर आरोपित भागने में सफल रहे। रविवार को समझौते की बात कहकर क्षेत्रीय सपा विधायक अताउररहमान के कार्यालय बुलाया गया मगर, उन्होंने खुद जाने के बजाय साले को भेजा। आरोप है कि वहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साले को बंधक बनाकर पीटा। विधायक ने भी पिटाई की। इस बीच दूसरे पक्ष के आरोपितों ने चाकू से प्रहार भी किए। इसकी सूचना पर वह पहुंचे तो उन्हें भी घेरकर पीटा।

बहेड़ी के सीईओ डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित का मेडिकल कराया है। उनके शिकायती पत्र की जांच करने के लिए सपा विधायक के कार्यालय गए थे। तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

वहीं अपनी सफाई में विधायक अताउररहमान ने कहा कि सगे भाइयों में भूमि विवाद की जानकारी मिली तो बातचीत से सुलझाने को कहा था। मैं लोगों की शिकायतें सुन रहा था, उसी समय दोनों पक्ष भिड़ गए। उन लोगों से कहा कि झगड़ना करना है तो बाहर चले जाओ। कार्यालय पर इतना घटनाक्रम हुआ। किसी के उकसावे पर मेरे विरुद्ध झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

0 views0 comments

Comments


bottom of page