google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शाह रुख खान और सलमान खान की फिल्मों पर भड़के एक्स रॉ चीफ


नई दिल्ली, 12 मई 2023 : बॉलीवुड की एक्शन फिल्मों की तुलना अक्सर हॉलीवुड फिल्मों से की जाती है। उसी का एक ताजा उदाहरण शाह रुख खान स्टारर पठान है, क्योंकि इसके एक्शन दृश्यों की तुलना वीडियो गेम और कई पॉपुलर एक्शन हॉलीवुड फिल्मों से की गई थी। उसी पर रिएक्टर करते हुए, रॉ के एक पूर्व प्रमुख ने हाल ही में शेयर किया कि कैसे बॉलीवुड जेम्स बॉन्ड फिल्में बनाने की कोशिश कर रहा है जो यथार्थवादी नहीं हैं। उन्होंने सलमान खान की हिट फिल्म बजरंगी भाईजान के बारे में अपनी राय साझा करते हुए कहा कि इसमें कुछ ज्यादा ही दिखा दिया गया था।

रॉ एजेंट ने पठान-बजरंगी भाईजान को लेकर कही ये बात...

यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया ने हाल ही में एक्स रॉ प्रमुख विक्रम सूद का इंटरव्यू लिया और अपने पॉडकास्ट, द रणवीर शो पर बॉलीवुड फिल्मों पर उनकी राय के बारे में बात की। रॉ चीफ ने बजरंगी भाईजान के बारे में अपनी राय सामने रखते करते हुए कहा, "पठान और टाइगर जैसी फिल्मों में आर्ट नहीं है।"

"वो फिल्म बनाएं जो सच के करीब हो"

“इस फिल्म में सलमान खान पाकिस्तान में एक सुरंग के नीचे जा रहे थे, ताकि एक खोई हुई लड़की को उनके घर पहुंचाया जा सके, लेकिन जो भी हो। मेरा मतलब है कि क्या यार थोड़ा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है ना। आपको ऐसा मनोरंजन करने की आवश्यकता है, जो मजेदार और वास्तविक हो।"

इन एक्टर्स से कराएं फिल्में

बाद में बातचीत में, रॉ के अधिकारी ने अपने टॉप एक्टर्स को जासूसी की वास्तविक प्रकृति पर आधारित एक कैरेक्टर निभाने के लिए सलाह दी। हालांकि बिना किसी को फेवरेट बताए उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इरफान खान, अनुपम खेर, द फैमिली मैन अभिनेता मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी का नाम लिया।

आपको याद दिला दें कि साल 2015 में आई फिल्म सलमान खान की बजरंगी भाईजान काफी हिट रही थी। दूसरी तरफ इसी साल रिलीज हुई शाह रुख खान की पठान ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0