google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

इंडिया की जीत के लिए शमी की मां ने मांगी दुआ, गांव वाले बोले- आज रच दो इतिहास


अमरोहा, 19 नवंबर 2023 : गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे विश्वकप के फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने-सामने है। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस फाइनल मैच को लेकर हर शख्स में उत्साह के साथ-साथ उत्सुकता भी है। हर एक व्यक्ति टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं कर रहा है। शमी से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद सभी लोग लगाए हैं।

सबकी यही पुकार है कि शमी आज रच दो इतिहास। टीम इंडिया को जिता दो। बहरहाल, उनका गांव सहसपुर अलीनगर पूरी तरह क्रिकेटमय हो गया है। यहां बच्चों से लेकर बड़ों तक के सिर पर चढ़कर किक्रेट का जादू बोल रहा है।

शमी की मां ने मांगी दुआ

शमी की मां टीम इंडिया की जीत के लिए अल्लाह से दुआ मांगती नजर आई। बच्चे उनके बचपन की पिच पर मैच खेलते देखे गए। स्कूल में भी बच्चे बल्ला और गेंद लेकर पहुंचे। गांव का पूरा माहौल बदल गया है। सभी लोग भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

सहसपुर अलीनगर गांव में है शमी का परिवार

जोया ब्लाक क्षेत्र के गांव सहसपुर अलीनगर में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का परिवार रहता है। सेमीफाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कर शमी ने देश-प्रदेश व जनपद के लोगों का दिल जीत लिया है और दुनिया भर में धमाल मचा दिया है। इसके बाद से उनके गांव का नजारा भी एकदम बदल गया है।

सबकी निगाहें अमरोहा के इस छोटे से गांव की तरफ मुड़ गई हैं। शमी के चर्चे हर गली व मोहल्ले में लोगों की जुबां पर हैं। गांव का बच्चा-बच्चा शमी के प्रदर्शन से खुश है। हर ग्रामीण के चेहरे पर खुशी छाई है। लोगों का ध्यान अब फाइनल मैच पर है।

टीम इंडिया की जीत के लिए शनिवार को शमी की मां अंजुम आरा अल्लाह से दुआ मांगती नजर आई, जिस पिच पर कभी शमी खेलते थे, उस पर आज बच्चे मैच खेलते दिखे।

0 views0 comments

Comments


bottom of page