google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पति संग मालदीव में मना रही हैं हनीमून, शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें


नई दिल्ली, 27 जून 2023 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी संग रचाई थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। शादी के करीब 20 दिन बाद एक्ट्रेस अपने पति संग मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रही है।

मालदीव में हनीमून मना रही है सोनाली

सोनाली सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में, लवबर्ड्स को एक क्रूज पर आराम करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सोनाली पिंक एंड व्हाइट कलर के स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। तो वहीं उनके पति आशीष पर्पल और व्हाइट कलर शर्ट में नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट या मंगलसूत्र

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ अपना मंगलसूत्र और बड़ी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।सोशल मीडिया पर फैंस को यह तस्वीरे पसंद आ रही है और खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

5 साल तक डेट करने के बाद की शादी

आपको बता दें सोनाली और आशीष पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि सोनाली ने इस रिश्ते को सीक्रेट रखा था, क्योंकि सोनाली अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को नहीं बताना चाहती थी।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है एक्ट्रेस

सोनाली सहगल 'प्यार का पंचनामा 2' से लोगों के बीच चर्चा में आई थीं। सोनाली लगभग 12 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हैं। हालांकि, उन्हें अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी। साल 2011 में उन्होंने अपनी शुरुआत प्यार का पंचनामा से की थी। इसके बाद वह वेडिंग पुलाव, प्यार का पंचनामा 2, जय मम्मी दी, जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाली जल्द ही नूरानी चेहरा में नजर आने वाली हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं।


0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0