google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शिवपाल ने अखिलेश को दिया नया नाम, जसवंतनगर में छोटे नेताजी कहकर पुकारा


इटावा, 30 नवंबर 2022 : मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर जसवंतनगर विधान सभा के ताखा ब्लाक में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव ने एक साथ चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हुंकार भरी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने अमीरों से खाली हुए लाल वाले सिलिंडर गरीबों को भेज दिए थे। अब गरीबों ने भी घर में रखे सिलिंडर को एक किनारे रख दिया है और लोग उस पर बैठकर खाना खा रहे हैं।

उन्होंने महंगाई पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार अब सर्दी में गेहूं की जगह चावल खिला रही है। लोगों में आक्रोश है और इसका असर चुनाव में दिखाई देगा। यह नेताजी का क्षेत्र है यहां पर उन्होंने बहुत काम किए हैं। पिछले छह साल में इस क्षेत्र में सरकार ने कोई काम नहीं किया।

शिवपाल ने अखिलेश को छोटे नेताजी की उपाधि दी

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को छोटे नेता जी के खिताब से नवाजा और कहा कि हम चाहते हैं कि लोग अखिलेश को छोटे नेता जी कहें और उन्हें छोटे नेता जी के नाम से पुकारें। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि शिष्य होने के बावजूद भी उसने मेरे साथ धोखा किया। उन्होंने कहा सरकार के लोग 60 प्रतिशत से अधिक मतदान न होने देने का दबाव बना रहे हैं। जो सीधे तौर पर प्रजातंत्र पर हमला है। जनसभा में डिंपल यादव भी पहुंची। इस अवसर पर जनता दल यू के महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद थे। ताखा ब्लाक प्रमुख ध्रुव यादव चीनी ने अखिलेश, शिवपाल व डिंपल यादव का माला पहनाकर व गदा भेंट कर स्वागत किया।

2 views0 comments
bottom of page