google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने पर बोले केशव मौर्य-अभी हमारे यहां वैकेंसी नहीं


लखनऊ, 1 अप्रैल 2022 : उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस समय शिवपाल यादव और भारतीय जनता पार्टी के बीच बढ़ती नजदीकियों ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। शिवपाल यादव और सीएम योगी के बीच हुई मुलाकात के बाद से तो ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। इसी पर भाजपा के नेताओं की अलग अलग प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। जब सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से शिवपाल के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि फिलहाल तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ से गोरखपुर जाते समय सहादतगंज बाईपास पर रुके निषाद पार्टी के अध्यक्ष व मत्स्य पालन विभाग के मंत्री संजय निषाद ने शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास लेकर चलने वाली पार्टी है। सबके लिए दरवाजे खुले हैं, जो भाजपा के सिद्धांतों पर चलेगा पार्टी उसका स्वागत करेगी।

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने समर्थकों के साथ बैठक की

प्रसपा के संस्थापक और सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने समर्थकों के साथ बैठक की। इस दौरान होली की बधाई देने के साथ ही भविष्य की रणनीति पर भी चर्चा की गई। हालांकि इस बाबत अभी अधिकृत रूप से कोई खुलासा नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि सपा विधायक मंडल दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने से शिवपाल सिंह यादव आहत हैं। वह दिल्ली दौरे के बाद लखनऊ लौटे हैं। उन्होंने सभी को क्षेत्रवार सक्रिय रहने का निर्देश दिया। कहा कि, जिला अध्यक्ष संगठन को सक्रिय रखें। संगठन ही ताकत होती है। शिवपाल ने कहा कि अभी पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत किया जाए। सही वक्त आने पर आगे का फैसला लिया जाएगा।
20 views0 comments

Comments


bottom of page