google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शिवपाल अपने पद से संतुष्ट बोले- मुझे अब बस अपना काम करना


वाराणसी, 30 जनवरी 2023: सपा के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पद मिलने के बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे। उनके सर्किट हाउस पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया।मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे जो पद मिला है उससे मैं संतुष्‍ट हूं अब बस अपना काम करना चाहता हूं। उन्होंने रामचरित मानस और जातिवाले अखिलेश यादव के बयान का समर्थन किया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग मुद्दों से भटकाना चाहते हैं।

डिंपल की जीत के बाद गदगद अखिलेश, बोले- चाचा शिवपाल को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत में शिवपाल यादव ने अहम भूमिका निभाई थी। शिवपाल ने कई बड़ी रैलियां डिंपल के समर्थन में की थीं। उन्‍होंने सपा के पक्ष में पूरा माहौल मैनपुरी में बनाया था। यही वजह थी चुनावी नतीजे आने के बाद अखिलेश ने कहा था क‍ चाचा शिवपाल को पार्टी में जल्‍द बड़े पद से नवाजा जाएगा। कल रविवार को समाजवादी पार्टी ने अपने कई बड़े नेताओं को अहम पदों से नवाजा। वहीं अखिलेश यादव ने चाचा शि‍वपाल यादव को समाजवादी पार्टी का राष्‍ट्रीय महासचिव बना दिया।

शिवपाल यादव को सपा का राष्‍ट्रीय महासचिव बनाने के बाद अखिलेश ने अपना वादा पूरा कर दिया है। इसके साथ ही चाचा और भतीजे में लंबे समय से चली आ रही दूरियां भी समाप्‍त हो गईं। वहीं आजम खान को भी सपा ने राष्‍ट्रीय महासचिव की जिम्‍मेदारी दी है। वहीं रामगोपाल यादव को राष्‍ट्रीय प्रमुख महास‍च‍िव बनाया गया है।

एक धर्म की बात करने वाले संविधान का उल्‍लंघन कर रहे : शिवपाल

इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि 2024 में बीजेपी अगड़े और पिछड़े को बांट कर चुनाव करवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि देश के संविधान में सभी धर्मो को सम्मान मिला है। एक धर्म की बात करने वाले संविधान का उल्‍लंघन कर हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि रामचरितमानस की जो प्रतियां जलाई गई हैं उस पर मुकदमे लिखे गए हैं। इस दौरान जिला अध्यक्ष सुजीत यादव, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, गणेश यादव, मनोज राय धूपचंडी, संजय यादव, रिबू श्रीवास्तव, ओपी सिंह समेत बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

19 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0