google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

दिल थाम के बैठो, कहीं कलेजा न फट जाए


लखनऊ, 11 सितंबर 2023 : उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा उपचुनाव में दारा सिंह चौहान की करारी हार के बाद एनडीए गठबंधन एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर है। सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को पलटवार किया।

ओमप्रकाश राजभर ने विपक्ष के मंत्री नहीं बनाए जाने वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने भरोसा जताया कि उन्हे और दारा सिंह चौहान को मंत्री जरूर बनाया जाएगा, उन्हें शीर्ष नेताओं पर पूरा भरोसा है।

मंत्री बनने के सवाल पर राजभर ने दिया जवाब

राजभर ने बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए कहा- "क्यों नहीं? हम मंत्री बनेंगे। ये विपक्षी हमारे नेता नहीं है। हम सभी लोग एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री एनडीए के मुखिया हैं।

उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा- "विपक्षी दिल थाम के बैठो, कहीं कलेजा न फट जाए। साथ ही जो लोग भी परेशान हैं। उनकों कहीं हार्ट अटैक न आ जाए।"

राजभर ने सुभासपा और भाजपा गठबंधन के सवाल पर कहा- "हम एनडीए के साथ हैं, हमारा यह गठबंधन 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए है। न कि उपचुनाव के लिए।"

सपा के सुधाकर सिंह ने दारा सिंह चौहान को दी शिकस्त

बता दें शुक्रवार को आए घोसी उपचुनाव (GHosi Bypoll Election Result) के नतीजों में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने भाजपा के दारा सिंह चौहान को 42,759 वोटों से शिकस्त दी थी। वहीं पूर्वांचल में राजभर वोटों पर दम भरने वाले ओम प्रकाश राजभर को घोसी में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई थी।

राजभर चुनाव प्रचार में बड़े-बड़े दावे करते रहे। दम-खम दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन घोसी की जनता ने सिर्फ अपना राजनीतिक लाभ देखकर कभी इधर तो कभी उधर होने वाले राजनेताओं को अपना निर्णय सुना दिया है।

1 view0 comments

コメント


bottom of page