google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

स्मृति ईरानी पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे श्रीनिवास


नई दिल्ली, 27 मार्च 2023 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद होने के बाद कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ काफी आक्रमक हो चुकी है। इसी बीच भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। इस टिप्पणी पर भाजपा पार्टी की ओर से एतराज जाहिर की गई है।

श्रीनिवास ने स्मृति ईरानी को लेकर की थी टिप्पणी

श्रीनिवास ने कहा कि स्मृति ईरानी गंगूी-बहरी हो गईं हैं। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इतना तक ही नही रुके उन्होंने आगे यह तक कह दिया, उसी डायन को... महंगाई डायन को... महंगाई डायन को बेडरूम में बैठाने के लिए डार्लिंग बनाने का काम किया है।'

टिप्पणी को लेकर भाजपा का दिखा सख्त लहजा

श्रीनिवास के इस बयान के क्लिप को बीजेपी कर्नाटक ने ट्वीट किया है। बीजेपी कर्नाटक ने क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा, "राहुल गांधी के करीबी श्रीनिवास ने स्मृति ईरानी पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। यह अत्यंत निंदनीय है ! कांग्रेस अभी भी अमेठी में विदेशी कठपतुली राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी द्वारा की गई ऐतिहासिक हार को पचा नहीं पा रही है। कांग्रेस स्त्री द्वेष और विकृति का गढ़ बन गई है।"

श्रीनिवास ने किया अपना बचाव

इसके बाद श्रीनिवास ने अपने इस टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा, "जब गैस सिलेंडर की कीमत 400 रुपए होती थी तो वह (स्मृति ईरानी) 'महंगाई डायन' की बात करती थीं और अब कीमत 1100 रुपये तक पहुंच गई है और वह 'डायन' अब प्यारी हो गई है। मैंने पहले यही कहा था। इसमें गलत क्या है ?"

सोमवार को भारतीय यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान तैनात रहे। चार साल पुराने आपराधिक मानहानि मामले में दो साल की सजा मिलने के एक दिन बाद शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद कर दी गई है।

0 views0 comments

Comments


bottom of page