google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान का पलटवार


संभल, 24 अप्रैल 2023 : जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह के अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर सीधे विपक्ष पर लगाए गए आरोप के खिलाफ संभल के सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो शख्स पुलिस की कस्टडी में है उसकी हत्या बिना उनके सहमति के कैसे हो सकता है। सत्ता पक्ष के मंत्री द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह चुनावी स्टंट है। जनता ने सब देखा है। सबके सामने पूरा घटना क्रम है। विपक्ष को अतीक या अशरफ से क्या नुकसान था।

भाजपा के राज में पुलिस कस्टडी में हो रहीं हत्याएं

संभल के सांसद डा. बर्क दीपा सराय स्थित अपने आवास पर एक एजेंसी से बातचीत के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में बोले कि भाजपा के राज में अब तो पुलिस की कस्टडी में ही हत्या हो जा रही है। जिसे सजा कानून को देनी चाहिए थी, उसे सरेआम दे दिया जा रहा है। बीते दिनों पशुपालन मंत्री ने जो बयान दिया है, वह पूरी तरह से गलत है। उन्हें यह समझना चाहिए कि सरकार उनकी है और इतनी बड़ी वारदात बिना उनके जानकारी के कैसे हो सकती है।

कानून सजा देता

सांसद डा. शफीकुर्रहमान ने कहा कि वह तो पुलिस की अभिरक्षा में था। बिना उनकी मंशा के कैसे संभव है। अब यह घटनाक्रम में पर्दा डालने के लिए ऐसा कह रहे हैं। अदालत के पास यह ले जाते। अदालत चाहे दोनों को फांसी लगा देती हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। कानून सजा देता। विपक्ष को क्या जरूरत लगी है हत्या कराने की। यह तो उन्हें समझना चाहिए था कि दोनों की मौत से किसे फर्क पड़ रहा है।

1 view0 comments

תגובות


bottom of page