google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

''दिल्ली से बोल रहा हूं...दस बजे तक उड़ा देंगे रामजन्मभूमि''


अयोध्या, 2 फरवरी 2023 : दिल्ली से बोल रहा हूं...आज सुबह दस बजे तक रामजन्मभूमि को उड़ा देंगे...। गुरुवार की सुबह धमकी भरा यह फोन काल रामलला सदन मंदिर में रहने वाले मनोज कुमार तिवारी के पास आने के बाद पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस नंबर के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे रही है। नंबर भारत का ही बताया जा रहा है।

परिचय नहीं दिया, बोला - दिल्‍ली से बोल रहा हूं

मनोज कुमार ने बताया कि वह इन दिनों प्रयागराज में कल्पवास कर रहे हैं। गुरुवार सुबह पांच बजे मोबाइल फोन पर काल आई। फोन करने वाले ने अपना परिचय बताने के बजाय कहाकि वह दिल्ली से बोल रहा है और दस बजे तक राममंदिर को उड़ा देगा। नाम पूछने पर उसने फोन काट दिया, जिसके बाद मनोज ने पुलिस को सूचना दी।

इस मामले में थाना रामजन्मभूमि के प्रभारी संजीव कुमार सिंह की ओर से अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। इस घटना के बाद से रामनगरी में सतर्कता बढ़ा दी गई है। रामजन्मभूमि जाने वाले मार्ग पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। राममंदिर का निर्माण इन दिनों तेज गति से आगे बढ़ा रहा है।

बुधवार रात को नेपाल की काली गंडकी नदी से प्राप्त शालिग्राम शिलाएं रामनगरी पहुंची हैं। दूसरे दिन गुरुवार को ही रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी ने सनसनी फैला दी है। सीओ अयोध्या एसपी गौतम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि फोन काल कहां से आई थी। यह साजिश है अथवा किसी की शरारत, जांच पूरी होने के बाद ही ज्ञात होगा।

1 view0 comments

Commenti


bottom of page