google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सुशांत के अकाउंट से निकले 15 करोड़ और रिया का कनेक्शन – ताजा अपडेट



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की SIT ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे। अब सीबीआई ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की SIT सुशांत के बैंक स्टेटमेंट की जांच कर रही है।

सीबीआई कर रही सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच

सीबीआई के पास सुशांत के चार बैंक की स्टेंटमेंट मौजूद हैं। उन्हें बैंक के जरिए एक्टर के अकाउंट की डिटेल्स पहले ही मिल गई थीं। अब सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि क्या सच में सुशातं के अकाउंट से 15 करोड़ निकाले गए या फिर ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। अब यहां मालूम हो कि सुशांत के अकाउंटेंट ने तो दावा किया है कि एक्टर के अकाउंट में इतने पैसे थे ही नहीं, इसलिए 15 करोड़ वाली बात गलत बताई गई।

लेकिन सुशांत का परिवार अपने दावों पर अड़ा है। उन्होंने कहा है कि उनके पास इस बात के सबूत तक मौजूद हैं. ऐसे में अब सीबीआई इस पहलू की जांच कर रही है। अब ये समझने की कोशिश की जाएगाी कि क्या सुशांत के अकाउंट के जरिए रिया या फिर उनके परिवार को 15 करोड़ दिए गया या फिर नहीं. इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ भी कर सकती है।

ईडी ने की रिया से पूछताछ

याद दिला दें कि बिहार सरकार की सिफारिश के बाद ही केंद्र ने सुशांत मामला सीबीआई को सौंपा है। सीबीआई ने FIR में रिया और उनके परिवार को शामिल किया है. ऐसे में कब उनसे सवाल-जवाब किया जाता है, ये देखने वाली बात होगी। वैसे इस समय सीबीआई के अलावा ईडी की जांच भी काफी तेज चल रही है. ईडी ने तो रिया से 2 बार लंबी पूछताछ तक की है। एक्ट्रेस के भाई शोविक से भी सवाल-जवाब किए गए हैं। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को जल्द न्याय मिलेगा।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने मलाड स्थित फ्लैट से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। अंकिता ने अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और बैंक स्टेटमेंट्स शेयर की थी। अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन आया है। श्वेता ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट किया है।


सुशांत की बहन ने किया कमेंट

श्वेता ने लिखा- तुम एक इंडिपेंडेंट लड़की हो, मुझे तुम पर गर्व है। श्वेता के अलावा कई और सेलेब्स ने अंकिता की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. एक्टर महेश शेट्टी ने लिखा- अंकिता तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है। हमें तुम पर गर्व है।

अंकिता ने किया ये पोस्ट

अंकिता ने लिखा- मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं। मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं। ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक)। जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है। इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है।

मालूम हो कि शुक्रवार को खबर आई थी कि एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिस घर में रह रही हैं उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे। इसी के जवाब में अंकिता ने अपने फ्लैट से जुड़ी डिटेल्स शेयर की थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए. 14 जून को उनका निधन हो गया था। वो अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

टीम स्टेट टुडे



29 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0