google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

तो ये वजह थी सुशांत सिंह की मौत की !

Updated: Jun 18, 2020



बॉलीवुड के मुस्कुराते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें साफ हो गया कि उनकी मौत की वजह आत्महत्या ही है। हालांकि सुशांत के ऑर्गेन्स को जेजे हॉस्पिटल भेजा गया है ताकि पता किया जा सकते कि शरीर में कुछ जहरीला तो नहीं।


लेकिन बात इससे आगे की है। बॉलीवुड में ज्यादातर काम करने वालों के एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध संपर्क होते हैं ऐसी बात सामान्य रुप से कही जाती है। कुछ दिन पहले सुशांत की पूर्व मैनेजर ने आत्महत्या कर ली थी। खबर ये भी है कि सुशांत की मंगेतर से भी उनकी अनबन चल रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने 8 जून की रात को मालाड में 14वीं से कथित तौर पर कूदकर अपनी जान दे दी थी । बताया जा रहा था कि उस वक्त वह अपने बॉयफ्रेंड/मंगेतर के रोहन राय के साथ खाना खा रही थीं और अचानक से उसने‌ 14वीं मंजिल के फ्लैट से छलांग लगा दी। दिशा सलियन ने बॉलिवुड की कई मैनजेमेंट और पब्लिक रिलेशन फर्म के साथ काम किया है। दिशा सलियन बंटी सजदेह के कॉर्नरस्टोन के साथ काम कर रही थीं।


चूंकि आत्महत्या वाली जगह से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए आत्महत्या के कारणों पर लंबे समय तक कयास लगाए जा सकते हैं। सुशांत के चाचा पहले ही अपील कर चुके हैं कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है और इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए।


मौत से पहले वाली रात सुशांत ने इन्हें किया था फोन


इस घटना से जुड़ी कुछ नई जानकारियां सामने आ रही हैं। सुशांत की मौत के मामले में पुलिस अब उनके दोस्त महेश शेट्टी और र‍िया चक्रवर्ती का बयान दर्ज करने की तैयारी में है। उनके अलावा कुछ अन्य दोस्‍तों के बयान भी दर्ज होंगे। बताया गया है कि मौत से ठीक एक रात पहले सुशांत ने महेश और र‍िया को फोन किया था।

सुशांत ने बहन से कहा था कि तबीयत ठीक नहीं


पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन से भी पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि भाई ने दवा लेना बंद कर द‍िया था। बहन ने बताया कि 4-5 दिन पहले ही उनकी भाई से बात हुई थी और उन्होंने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

फॉरेंस‍िक टीम पहुंची सुशांत के घर


एक तरफ घरवाले अपने इस चहेते को आखिरी विदाई देने की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की पड़ताल में तेजी से जुट गई है। बांद्रा स्थित सुशांत के घर पर पुलिस की टीम पहुंची थी और अब वहां से टीम निकल चुकी है। मामले में सबूत जुटाने उनके घर पहुंची थी 3 सदस्‍यीय फॉरेंस‍िक टीम। पुलिस की जांच में मोबाइल फोन सबसे अहम सबूत माना जा रहा है।

शेखर कपूर के एक ट्वीट ने मचाई सनसनी


इस घटना के बीच बॉलिवुड ऐक्टर और मेकर शेखर कपूर के एक ट्वीट ने सनसनी मचा दी है। उन्‍होंने ट्वीट में ल‍िखा है- मुझे पता क‍ि आपने ऐसा क्‍यों क‍िया। शेखर ने ल‍िखा है क‍ि यह उन लोगों के कर्मों का फल है। उन्होंने यह भी लिखा है कि काश तुम मुझसे बात कर पाते। संभव है क‍ि पुलिस इस मामले में अब शेखर कपूर से भी पूछताछ करेगी।


कंगना रानौत का वीडियो कर रहा है खुलासा


इसी बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कंगना उन लोगों को कोसती नजर आ रही हैं जो बॉलीवुड के तेजी से उभरते कलाकारों को मानसिक रुप से परेशान करते हैं। कंगना के मुताबिक अगर उभरते कलाकारों के जीवन में संघंर्ष का समय आता है तो ऐसे लोग उनसे कहते हैं कि आत्महत्या मत करना। कंगना कहना चाहती हैं कि ऐसे लोग जो गिरोह बनाकर काम करते हैं वो आत्महत्या जैसे शब्द दिमाग में डालने का काम करते हैं और कई बार स्ट्रगलिंग एक्टर या एक्ट्रेस वही कर जाते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए।

मुस्लिमों का गिरोह और हिंदू कलाकार


बालीवुड में मुसलमानों का एक ऐसा गिरोह भी काम कर रहा है जो उभरते हुए हिंदू कलाकारों को बड़े बैनर से बाहर करवाकर उन्हें ना सिर्फ मानसिक रुप से प्रताड़ित करता है बल्कि उनके करियर को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। अभिषेक बच्चन, विवेक ओबराय, रणवीर कपूर जैसे कई नाम हैं जो इस गैंग के शिकार हुए हैं।


टीम स्टेट टुडे


269 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0