google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लखनऊ में लुटेरों का आतंक, चेन लूटने के लिए मारा झपट्टा तो बाइक से गिरी महिला


लखनऊ, 6 मई 2023 : आए दिन हो रहीं पर्स, मोबाइल और चेन लूट की घटनाओं पर पुलिस लगाम नहीं कस पा रही है। शुक्रवार देर रात अलीगंज इलाके में आंचलिक विज्ञान केंद्र के पास बाइक सवार बदमाश ने पति के साथ मोटरसाइकिल से जा रही महिला की चेन लूटने के लिए झपट्टा मारा। झपट्टे से बाइक अनियंत्रित हुई और महिला, मासूम बेटे समेत सड़क पर गिर गई। जिससे महिला चोटिल हुई और उसके बच्चे का सिर फट गया।

अलीगंज भिंडिया टोला में रहने वाले नीरज मिश्रा शुक्रवार देर रात पत्नी और 11 माह के बेटे के साथ एक रिश्तेदार के घर से समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। पत्नी बेटे को लेकर बाइक पर पीछे बैठी थीं। इस बीच आंचलिक विज्ञान केंद्र के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने नीरज की पत्नी की चेन लूटने के लिए गले पर झपट्टा मारा। गले पर लुटेरे का हाथ पड़ते ही नीरज की बाइक अनियंत्रित हो गई। पत्नी बच्चे के साथ सड़क पर गिर गईं। यह देख लुटेरा भाग निकला। घटना में बच्चे का सिर फट गया।

राहगीरों की मदद से आनन-फानन नीरज पत्नी और बेटे को अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। अलीगंज इंस्पेक्टर नागेश उपाध्याय पहुंचे पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि लुटेरे के झपट्टे से महिला का बच्चा चोटिल हो गया है। चेन नहीं लुटी है। बदमाशों की सुरागरशी के लिए घटनास्थल और मुख्य मार्ग पर लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।


1 view0 comments

Comments


bottom of page