google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक


गुरुग्राम, 2 फरवरी 2023 : गुरुग्राम के सेक्टर-62 में तेज गति से आ रही कार की टक्कर लगने से एक बाइक कार के नीचे फंस गई। नशे में धुत्त कार चालक ने बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा। सड़क पर रगड़ते हुए बाइक से चिंगारियां निकलती रहीं।

बेखौफ होकर चालक दौड़ाता रहा कार

बेखौफ कार चालक अपनी कार को दौड़ाता रहा। लोगों ने कार का पीछा कर उसे रोकने का भी प्रयास किया। हालांकि, कार चालक ने किसी की परवाह किए बिना कार को भगाना जारी रखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

गनीमत यह रही कि टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे गिर गए। अगर वह कार के नीचे बाइक में ही फंस जाते तो दिल्ली के कंझावला जैसा कांड हो जाता। काफी दूर जाने के बाद बाइक जब एक गड्ढे में फंस गई तो गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार ने बाइक में मार दी टक्कर

रिठौज गांव के रहने वाले रोहित तथा ऋतिक बाइक पर सवार होकर बुधवार देर शाम को अपनी कंपनी से गांव रिठौज जा रहे थे। जब वे सेक्टर-62 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंचे तो एक होंडा अमेज कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से दूर जा गिरे, जिसके कारण उसकी जान बच गई।

टक्कर लगने के बाद बाइक गाड़ी के आगे बंपर में फंस गई। कार चालक ने गाड़ी को रोकने की बजाय मौके से भगा लिया, जिसके बाद बाइक सड़क पर रगड़ती गई और चिंगारियां उठती रही। बताया जा रहा है कि आरोपित बाइक को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गया। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपित गाड़ी चालक नशे में धुत्त था।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया केस

सेक्टर-65 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। बाइक सेक्टर-65 थाना पुलिस के कब्जे में है। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।


1 view0 comments

Comments


bottom of page