google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

नीतीश के बयान की आंच यूपी तक पहुंची, अपर्णा यादव ने टिप्पणी को बताया शर्मनाक


नई दिल्ली, 8 नवंबर 2023 : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल मच गया है जिसकी आंच अब उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रही है। नीतीश के बयान पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने बुधवार को अपनी प्रतिक्रिया दी।

अपर्णा ने कहा- "महिला होने के नाते मैं नीतीश कुमार के इस बयान से बेहद ही क्रोधित हूं, और मुझे नहीं लगता है कि इतने बड़े विधायक दल के नेता होने के नाते उन्हें इस प्रकार की टिप्पणी करनी चाहिए थी।"

भाजपा नेता ने आगे कहा- विधानसभा देश का बहुत ही गौरांवित और प्रतिष्ठित भवन है। बिहार से बड़ी संख्या में आईएएस और पीसीएस अधिकारी निकलते हैं। वहां के लोग काफी सुलझी मानसिकता के होते हैं। वहां के मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह की बात करना बेहद ही शर्मनाक है। अपर्णा यादव ने कहा- इस प्रकार के लोगों को विधानसभा में होना ही नहीं चाहिए।

क्या था नीतीश कुमार का स्टेटमेंट

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण कानून को समझाया। नीतीश ने जाति गनगणना रिपोर्ट पर विस्तार से बात करते हुए कहा कि शिक्षा नीति ने राज्य में महिलाओं को जनसंख्या नियंत्रण करने में काफी मदद की है लेकिन नीतीश ने इस पर विस्तार से चर्चा छेड़ दी तो वहां मौजूद हर कोई मुख्यमंत्री की बात से हैरान रह गया। साथ ही विधानसभा में बैठी महिला विधायक भी कुछ असहज नजर आईं।

नीतीश ने मांगी माफी

हालांकि बुधवार को विधासनभा की कार्यवाही के समय नीतीश कुमार ने माफी मांगी। उन्होंने कहा- 'मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं बल्कि खुद की निंदा भी करता हूं। नीतीश ने कहा अगर मैने कोई कही और इस पर कहीं निंदा हो रही है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। साथ ही अगर कोई मेरी निंदा करता है तो मैं उनका अभिनंदन करता हूं।'


0 views0 comments

Comments


bottom of page