google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

तीसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरों पर, पीएम होंगे शामिल


लखनऊ, 24 मई 2022 : लगातार दूसरी बार सत्तामें आने वालीयोगी सरकार इसबार भी राज्यको विकास केपथ पर दौड़ानेके लिए तीसरीबरार ग्राउंड ब्रेकिंगसेरेमनी का आयोजनकरने जा रहीहै। ग्राउंड ब्रेकिंगसेरेमनी के जरिएकरीब 75 हजार करोड़से अधिक कीपरियोजनाओं की आधारशिलारखी जाने कीउम्मीद है।

गोमती नगर स्थितइंदिरा गांधी प्रतिष्ठान मेंतीन जून कोहोने वाले आयोजनके लिए तैयारियांजोरों पर हैं।मंगलवार को मुख्यसचिव दुर्गा शंकरमिश्रा सहित पुलिसऔर प्रशासन केबड़े अधिकारियों नेकार्यक्रम स्थल कानिरीक्षण किया। मुख्य सचिवके अलावा अपरमुख्य सचिव सूचनानवनीत सहगल, जिलाधिकारीअभिषेक प्रकाश, पुलिस आयुक्तडीके ठाकुर सहिततमाम अधिकारी मौजूदथे ग्राउंड ब्रेकिंगसेरेमनी के उद्घाटनके लिए प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी केआगमन को देखतेहुए सुरक्षा केकड़े बंदोबस्त किएजा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्राउंड में ब्रेकिंग सेरेमनी में देश के प्रमुख उद्यमियों से मुलाकात तो करेंगे ही साथ ही उनके साथ एक खास फोटो शूट की भी व्यवस्था की जा रही है, जो लखनऊ के लिए काफी यादगार रहेगा। सुरक्षा एजेंसियों के भी अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के मुताबिक ग्राउंटब्रेकिंग सेरिमनी में प्रधानमंत्री केंद्रीय मंत्रियों और कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों के अलावा देश के उद्योग जगत की तमाम नामचीन हस्तियां भी मौजूद रहेंगे। ऐसे में तय समय से पहले ही तैयारियों को पूरा कर लिया जाएगा।

4 views0 comments

Comments


bottom of page