google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मिशनमोड में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या - अहम बैठक के बाद 2022 चुनाव पर बड़ा दावा



रिपोर्ट - आदेश शुक्ला


उत्तर प्रदेश चुनाव के मुहाने पर खड़ा है। एक तरफ कोरोना की मार, दूसरी तरफ हमलावर विपक्ष और तीसरी तरफ विकास की गति को बरकरार रखने की चुनौती।


ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के साथ ही कोरोना संक्रमण से प्रदेश को उबारने की प्रक्रिया को लेकर समीक्षा शुरु कर दी है।


बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के लखनऊ के दौरे पर हैं। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी हैं।


भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में बीएल संतोष का प्रयास सरकार और संगठन के बीच की कड़ी को और मजबूत देना है। इसी सिलसिले में दोनों पदाधिकारी योगी सरकार के सभी मंत्रिमंडल सहयोगियों से अलग-अगल मुलाकात कर रहे हैं।


मंगलवार को प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीएल संतोष और राधामोहन सिंह से मुलाकात की।


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य करीब एक घंटे तक बैठक में रहे। बीएल संतोष से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाध मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में लगातार विकास के कार्य कर रही है। कोरोनाकाल में दोनों ही लहरों का प्रदेश सरकार ने ना सिर्फ डट कर मुकाबला किया बल्कि तेजी से संक्रमण पर काबू करते हुए हर क्षेत्र की चुनौती को मात दी। इन्हीं कार्यों की बदौलत ही बीजेपी 2022 में तीन सौ से अधिक सीटें जीतेंगी।


राष्ट्रीय महामंत्री के साथ बैठक को सफल बताते हुए केशव मौर्या ने कहा कि बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग चुकी है। अब लक्ष्य है कि अबकी बार 300 पार।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

Comentarios


bottom of page